कोरोना वायरस पर नया गाना 'नइया पार करोना' रिलीज, संसार को इस मुसीबत से बाहर निकालने की हो रही ईश्वर से प्रार्थना

By अमित कुमार | Published: April 8, 2020 07:57 PM2020-04-08T19:57:20+5:302020-04-08T19:57:20+5:30

लॉकडाउन के समय में कोरोना वायरस को रोकने के लिए एक प्रार्थना गीत रिलीज किया गया है। यह गीत आपके दिल को छूने का काम करती है।

Brijesh Shandilya and Paritosh Tripathi new song Naiya Paar Karona released on youtube | कोरोना वायरस पर नया गाना 'नइया पार करोना' रिलीज, संसार को इस मुसीबत से बाहर निकालने की हो रही ईश्वर से प्रार्थना

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsसंसार को इस मुसीबत से बाहर निकालने के लिए यह गीत ईश्वर से एक प्रार्थना है। गाने के बोल शानदार है और इसे सुनने के बाद आप इसे एक बार फिर सुनना जरूर चाहेंगे।

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के पिछले 24 घंटों में 773 नये मामले सामने आने और इस दौरान 32 लोगों की मौत होने के बाद इसके संक्रमण के मामले बुधवार को बढ़कर 5194 हो गये हैं। लगातार बढ़ रहे आंकड़े सरकार के साथ-साथ देश के लोगों में भी डर का माहौल पैदा कर रहा है। ऐसे में देस के मौजूदा स्थिति पर एक्टर परितोष त्रिपाठी ने एक गीत लिखा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

'नइया पार करोना' नामक यह गीत लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। इस गाने के गायक और संगीतकार बृजेश शांडिल्य है। वहीं म्यूजिक वीडियो का कांसेप्ट और निर्देशन कुणाल ह्रदय ने किया है। संसार को इस मुसीबत से बाहर निकालने के लिए यह गीत ईश्वर से एक प्रार्थना है। गाने के बोल शानदार है और इसे सुनने के बाद आप इसे एक बार फिर सुनना जरूर चाहेंगे। 

बता दें कि पीटीआई की तालिका के मुताबिक मंगलवार रात दस बजे तक देश में कम से कम 162 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है, जबकि संक्रमितों की कुल संख्या 4,998 थी। इनमें से, 414 इलाज के बाद स्वस्थ हो गए हैं। देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए सरकार लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का फैसला जल्द ले सकती है। वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने अपने राज्य में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 3 जून कर दी है। 

Web Title: Brijesh Shandilya and Paritosh Tripathi new song Naiya Paar Karona released on youtube

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे