Brahmastra collection Day 3: बॉयकॉट के बावजूद रणबीर की ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, तीसरे दिन की बंपर कमाई

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 12, 2022 12:38 PM2022-09-12T12:38:46+5:302022-09-12T13:36:38+5:30

लगभग 75 करोड़ रुपये की शानदार शुरुआत के बाद रविवार को फिल्म ने अन्य भाषाओं से 4 करोड़ रुपये के साथ 42 से 43करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है।

Brahmastra collection Day 3: Despite Boycott, Ranbir's Brahmastra did a shocking collection on Sunday, on the road to blockbuster | Brahmastra collection Day 3: बॉयकॉट के बावजूद रणबीर की ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, तीसरे दिन की बंपर कमाई

Brahmastra collection Day 3: बॉयकॉट के बावजूद रणबीर की ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, तीसरे दिन की बंपर कमाई

Highlightsफिल्म के हिंदी संस्करण ने पहले दिन 31 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।फिल्म ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने तीसरे दिन भी शानदार कमाई की है। फिल्म विशेषज्ञों का मानना है कि अगर ऐसी ही कमाई जारी रही तो फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने से कोई रोक नहीं सकता है। लगभग 75 करोड़ रुपये की शानदार शुरुआत के बाद रविवार को फिल्म ने अन्य भाषाओं से 4 करोड़ रुपये के साथ 42 से 43करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। हिंदी संस्करण ने रविवार को 38-39 करोड़ की कमाई की।

विश्लेषकों की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने दुनियाभर में पहले दिन 75 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं दूसरे दिन 85 करोड़ और तीसरे दिन 80 करोड़ का बिजनेस किया। ब्रह्मास्त्र ने घरेलू बाजार में सप्ताहांत के दौरान ₹100 करोड़ से अधिक की कमाई की है। और, विश्व स्तर पर फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों के भीतर ₹200 से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने बताया है कि फिल्म ने पहले दिन 31 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। वहीं दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने क्रमशः 37+ करोड़ और 39 करोड़ से अधिका का कलेक्शन किया।

 फिल्म 400 करोड़ के बजट में बनी है। यहां ध्यान देने वाली बात है कि फिल्म को रिलीज से पहले और रिलीज के दौरान बॉयकॉट का भी सामना करना पड़ा। इस साल रिलीज हुई कई बड़ी फिल्में फ्लॉप की श्रेणी में चली गईं। जिनमें आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रणबीर की पिछली रिलीज शमशेरा शामिल हैं। 

ये रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पैन इंडिया फिल्म है। जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार एंट्री की। फिल्म को दुनिया भर में करीब 9,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

Web Title: Brahmastra collection Day 3: Despite Boycott, Ranbir's Brahmastra did a shocking collection on Sunday, on the road to blockbuster

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे