bollywoood choreographer arrested for alleged involvement in global prostitution racket | सलमान खान को डांस सिखा चुकी ये कोरियोग्राफर चलाती थी सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सलमान खान को डांस सिखा चुकी ये कोरियोग्राफर चलाती थी सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड में सलमान खान जैसे सुपरस्टार को कोरियोग्राफ कर चुकी एक डांसर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है । इस प्रसिद्ध डांसर को हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले में पुलिस को बड़ा हाथ होने का भी शक है।

एक से एक बड़े सितारे को डांस सिखाने वाली इस डांसर का  का नाम एग्नेस हेमिल्टन है। खबर के अनुसार कोरियोग्राफर उन लड़कियों को जाल में फंसाती थी जो  स्‍ट्रगलिंग एक्‍ट्रेस डांस सिखाने आती थी वह उसने देह व्यापार करवाती थी। उसका ये काम केवल मुंबई तक ही नहीं मुंबई से बाहर विदेशी जमीं तक फैला हुआ था। पुलिस के मुताबित आरोपी कोरियोग्राफर लड़कियों को अफ्रीकी मुल्क तक में सप्‍लाई करती थी।

सलमान, सुशांत सिंह राजपूत और डेजी शाह को इस महिला ने डांस सिखाया है। वहीं, एग्नेस का कहना है कि वो गणेश आचार्य और प्रभुदेवा को असिस्ट कर चुकी है। एग्नेस मुंबई में डांस क्लास चलाती है। उसके यहां एक से एक बड़े सितारे डांल सीखने आते हैं।

फिलहाल पुलिस को जांच में आरोपी कोरियोग्राफर  के पास से आपत्तिजनक क्लिप मिले हैं । इन क्लिप से एक खुलासा और हुआ है कि कोरियोग्राफर  का लिंक केन्या सरकार से था। केन्या सरकार ने एक मॉडल को डिपोर्ट कर भारत भेजा था ।

उस मॉडल से पुलिस ने पूछताछ की है जिसमें पता चला है कि वह केन्या में एक कॉन्सर्ट है । उसे केन्या से धोखे से यहां तक लाया गया था। यहां उससे काफी समय से जबरदस्ती देह व्याहार करवाया जा रहा था। वहीं, कोरियोग्राफर  एग्नेस अक्सर मलेशिया जाती रहती थी । वह डिमांड के आधार पक लड़कियों को विदेश भेजती थी ।
 


Web Title: bollywoood choreographer arrested for alleged involvement in global prostitution racket
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे