Bollywood Taja Khabar: लारा दत्ता से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ने कोरोना से लड़ने के लिए बढ़ाया लोगों का हौसला, पढ़ें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: April 19, 2020 07:40 PM2020-04-19T19:40:59+5:302020-04-19T19:45:35+5:30

लारा ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा यह बीमारी सिर्फ बुजुर्गों और बीमार लोगों को मार रही है, ये सोचना सही नहीं है। मेरे दोस्त को मार्च में कोरोना हुआ था और वह महज 17 दिन के भीतर ही इस दुनिया से चला गया।

Bollywood Taja Khabar priyanka chopra arun govil ramayana coronavirus latest news | Bollywood Taja Khabar: लारा दत्ता से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ने कोरोना से लड़ने के लिए बढ़ाया लोगों का हौसला, पढ़ें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी लॉकडाउन के दौरान पति निक जोनस के साथ अधिक से अधिक समय बिता रही हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग डॉक्टर्स और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं।'रामायण' के दोबारा शुरू होने के बाद से ही इस सीरियल से जुड़े कई किस्से सामने आए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने बताया कि कोरोना वायरस ने उनकी एक दोस्त की जान ले ली थी। बीते दिनों लारा दत्ता ने अपना जन्मदिन मनाया और लोगों को जिंदगी को खुशहाल तरीके से बिताने को कहा। इस दौरान लारा ने कहा कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है, उनका एक दोस्त पूरी तरह से स्वस्थ्य था, लेकिन कोरोना की वजह से आज वह इस दुनिया में नहीं है। 

लारा ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा यह बीमारी सिर्फ बुजुर्गों और बीमार लोगों को मार रही है, ये सोचना सही नहीं है। मेरे दोस्त को मार्च में कोरोना हुआ था और वह महज 17 दिन के भीतर ही इस दुनिया से चला गया। लारा के मुताबिक जिंदगी को होल्ड पर रखकर बाद में इसे जीने का इंतजार नहीं करना चाहिए। लाइफ के हर समय को एंजॉय के साथ जीना सीखना चाहिए।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रियंका चोपड़ा दे रही थी फैंस को ये खास नसीहत, तभी हुआ कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस ने... 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी लॉकडाउन के दौरान पति निक जोनस के साथ अधिक से अधिक समय बिता रही हैं। प्रियंका कोरोना को लेकर लगातार लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में एक वीडियो चैट के जरिए वह अपने फैंस को इस महामारी से बचने के लिए कुछ उपाय बता रही थी। इंस्टाग्राम के जरिए प्रियंका फैंस को वायरस से जुड़ी कुछ जरूरी बातें बता रही होती हैं। 

इसी दौरान प्रियंका के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उन्हें गुस्सा आ गया। दरअसल, जब वह फैन के साथ चैट कर रही थी, उसी दौरान पीछे से बर्तन गिरने जैसी आवाज आती है और प्रियंका के चेहरे पर इरिटटे होने वाला एक्सप्रेशन दिखाई देता है।

डाक्टर्स-पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों पर फूटा हेमा मालिनी का गुस्सा, कहा- ऐसे कायरों को दंड दें सरकार

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग डॉक्टर्स और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। देश के अलग-अलग राज्यों से इस तरह की घटनाओं का वीडियो सामने आ रहा है। इस मामले पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी का बयान सामने आया है। हेमा मालिनी ने ऐसे लोगों के प्रति गुस्सा जाहिर करते हुए इन्हें सजा देने की मांग की है। 

हेमा मालिनी ने कहा, 'देश में दूसरी बार लॉकडाउन लगाया गया है, इसके बावजूद कुछ लोगों को समझ नहीं आ रहा है। वह ऐसे लोगों पर हमले कर रहे हैं जो उनकी सेवा के लिए ही हैं। डॉक्टरों पर हमला करने वालों को शर्म करनी चाहिए, थोड़ी इंसानियत बाकि रखिए।' इसके साथ ही हेमा मालिनी ने प्रशासन से मांग की कि जो लोग डॉक्टर्स, नर्स, मीडियाकर्मी, पुलिसकर्मियों पर हमला कर रहे हैं ऐसे कायरो को दंड दिया जाए।' 

आयुष्मान खुराना की सास ने निभाया था 'रामायण' में त्रिजटा का रोल? अब बेटी ताहिरा कश्यप ने बताया सच

त्रिटजा एक राक्षसी होकर भी देवताओं की तरह से थी जब मां सीता अशोक वाटिका में थीं तो त्रिजटा ने ही उनका ख्याल रखा। ऐसे में वह राक्षसी हर किसी को भा गई थी। ऐसी खबरें आ रही थी कि त्रिजटा का रोल प्ले करने वाली इस एक्ट्रेस का नाम अनीता कश्यप है? अनीता का संबंध एक्टर आयुष्मान खुराना से है। वह आयुष्मान की सासू मां है, वह एक्टर की पत्नी ताहिरा की मां हैं।

हालांकि, इस खबर को लेकर अब अनीता कश्यप की बेटी का बयान सामने आया है। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने इन दावों को गलत बताया है। ताहिरा के मुताबिक उनकी मां कभी भी रामायण शो का हिस्सा नहीं रहीं। उन्होंने कहा कि वह एजुकेशन से जुड़ी हुई थीं। अपने बयान में उन्होंने बताया कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है, लोगों बेवजह ही त्रिटजा के किरदार को मेरी मां से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। 

जब 'रामायण' के 'राम' को भगवान समझ बीमार बच्चा लेकर पैरों में गिर गई महिला, लगाने लगी जान बचाने की गुहार

'रामायण' के दोबारा शुरू होने के बाद से ही इस सीरियल से जुड़े खई किस्से सामने आए हैं। 'रामायण' के हर किरदार को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं का माहौल गर्म है। इस बीच 'रामायण'  में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने उन दिनों सेट पर घटी एक घटना की जानकारी दी। बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में अरुण गोविल ने बताया कि कैसे उन्हें भगवान समझकर एक महिला उनके पास मदद के लिए आ गई थी। 

दरअसल, इंटरव्यू में अरुण गोविल ने कहा, 'मुझे याद है शूटिंग से पहले टी-शर्ट पहनकर मैं सेट पर बैठा था। तभी एक महिला मेरे पास दौड़ती हुई आई और अपना बच्चा मेरे कदमों में रख दिया और खुद भी नीचे झुक गई। बीमार बच्चे को रखकर वह मुझसे बोली हे भगवान आप इसे बचा लो। यह दृश्य देखकर मैं काफी घबरा गया और महिला को डॉक्टर के पास जाने की सलाह देने लगा।'

अरुण गोविल ने आगे कहा, 'बच्चे को डॉक्टर के पास ले जाने के लिए मैंने उसे पैसे भी दिए। कुछ दिनों बाद वह महिला एक बार फिर से सेट पर आई। इस बार भी बच्चा साथ था, लेकिन बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ था। महिला ने आकर मुझे धन्यवाद किया। इस घटना के बाद मुझे यकीन हो गया कि भगवान से अगर कोई चीज सच्चे दिल से मांगी जाए तो वह जरूर मिलती है।'

Web Title: Bollywood Taja Khabar priyanka chopra arun govil ramayana coronavirus latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे