बॉलीवुड डायरेक्टर का स्वरा भास्कर पर फूटा गुस्सा, लिखा- दंगों की योजना के लिए ...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 28, 2020 12:34 PM2020-02-28T12:34:23+5:302020-02-28T12:40:44+5:30

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अपने बेवाक अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर जाने जाते हैं। विवेक सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते नजर आते हैं

Bollywood director Vivek Ranjan Agnihotri became angry on Swara Bhaskar | बॉलीवुड डायरेक्टर का स्वरा भास्कर पर फूटा गुस्सा, लिखा- दंगों की योजना के लिए ...

बॉलीवुड डायरेक्टर का स्वरा भास्कर पर फूटा गुस्सा, लिखा- दंगों की योजना के लिए ...

Highlights विवेक अक्सर सरकार के पक्ष में बात करते नजर आते हैं। हाल ही में विवेक ने स्वरा भास्कर के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए अपनी बात रखी है।

नागरिकता संशोधन कानून के मुद्दे पर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 38 लोगों की मौत हो गई है जबकि 200 लोग घायल विभिन्न अस्पतालों में इलाज करवा रहे हैं। गृह मंत्रालय के अनुसार उत्तर-पूर्वी दिल्ली में पिछले 36 घंटों में हिंसा की घटनाओं में कमी आ गई है। शुक्रवार (28 फरवरी) को उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दस घंटे की ढील दी जाएगी। इस इलाके में एक महीने धारा-144 लागू है।दिल्ली हिंसा को लेकर फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है।

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अपने बेवाक अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर जाने जाते हैं। विवेक सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते नजर आते हैं। विवेक अक्सर सरकार के पक्ष में बात करते नजर आते हैं। हाल ही में  विवेक ने स्वरा भास्कर के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए अपनी बात रखी है।

स्वरा ने हाल ही में ट्वीट किया था कि कपिल मिश्रा घूम रहा है स्कॉच फ्री! इसका  विवेक ने ट्वीट करके जवाब दिया है। फिल्म मेकर ने जवाब देते हुए लिखा है कि यह कैसे मायने रखता है कि वह गूंगा है या नहीं। दंगों की योजना के लिए बुद्धिमत्ता की आवश्यकता नहीं है।यह सब कुछ पेट्रोल, खाली बोतलें, पत्थर, एसिड, एक चाकू, 400 छुरा और एक नाली है। और कुछ गूंगे ट्वीट इस तरह।और निश्चित रूप से, एक फासीवादी हिंदू को मार दिया जाएगा।


 विवेक अग्निहोत्री एक भारतीय फिल्म निर्देशक/निर्माता और स्क्रीन राइटर हैं।  विवेक हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया हैं। विवेक ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू बतौर निर्देशक वर्ष 2005 में फिल्म चॉकलेट से किया था।

विवेक अब तक हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं जिसमे, चॉकलेट, धन धना धन गोल, हेट स्टोरी, जिद, बुद्धा इन ट्रेफिक जाम और जुनूनियत शामिल है।साल 2018 में तनुश्री दत्त ने विवेक पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह फिल्म चॉकलेट डीप डार्क सीक्रेट में काम कर रही थीं और अग्निहोत्री ने कहा कि वह कपड़े उतारे और डांस करें ताकि साफ एक्सप्रेशन दे सकें। जिसके बाद विवेक ने तनुश्री पर मानहानि का मुकदमा लिखवाया है।
 

Web Title: Bollywood director Vivek Ranjan Agnihotri became angry on Swara Bhaskar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे