राजीव गांधी के हाथ में 'डिजिटल कैमरा'? अनुराग कश्यप ने किया सच का खुलासा, कसा 'भक्तों' पर तंज

By मेघना वर्मा | Published: May 14, 2019 05:06 PM2019-05-14T17:06:07+5:302019-05-14T17:22:11+5:30

पीएम नरेन्द्र मोदी ने हाल ही में टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि सन् 1987-88 में उन्होंने पहली बार डिजिटल कैमरे और ईमेल का इस्तेमाल किया था। इसी के बाद से पीएम के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी बनी हुई है।

bollywood director anurag kashyap twitter reaction on digital camera rajiv gandhi | राजीव गांधी के हाथ में 'डिजिटल कैमरा'? अनुराग कश्यप ने किया सच का खुलासा, कसा 'भक्तों' पर तंज

राजीव गांधी के हाथ में 'डिजिटल कैमरा'? अनुराग कश्यप ने किया सच का खुलासा, कसा 'भक्तों' पर तंज

Highlightsअनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखते हैं।अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के इस बयान पर भी तंज कसा है।

अनुराग कश्यप उन डायरेक्टर्स में से हैं जो अपनी बात खोलकर रखते हैं। फिर चाहे वो ट्रोलर्स ही क्यों ना हो अनुराग हर किसी को मुंह तोड़ जवाब देते हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होने के साथ ही अुनराग हर मुद्दे पर बेहिचक अपने विचार रखते हैं। अनुराग ने रिसेंटली पीएम मोदी के इंटव्यू को लेकर उन पर निशाना साधा था। जिसके बाद यूजर्स ने उनको ट्रोल कर दिया था।

कुछ दिनों पहले नरेन्द्र मोदी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने सन् 1987-88 में डिजिटल कैमरे और ईमेल का इस्तेमाल किया था। पीएम की इसी बात पर पूरे सोशल मीडिया में हंगामा मचा हुआ है। रिसेंटली अनुराग कश्यप ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है।

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में राजीव गांधी के हाथ में कैमरा दिखाई दे रहा है। यूजर ने फोटो शेयर कर लिखा कि मोदी जी पर सवाल क्यों उठाया जा रहा है। इस फोटो में अनुराग कश्यप को टैग किया गया है। इसी पर अनुराग ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। 



 



 



 

अनुराग को ट्वीट करते हुए लिखा, 'कितने बेवकूफ हैं ये भक्त, 1960 के दशक से इस्तेमाल हो रहे सुपर 8 कैमरे को डिजिटल कैमरा बताया जा रहा है।' इसके पहले ट्वीट के कैप्शन में लिखा था- 'यह व्यक्ति अतुल्य झूठा है, 1987 में डिजिटल कैमरा और 1988 में मुंबई में ईमेल।'

'इस इंसान के दिमाग में जो कुछ आता है वो बोलता है।' इसी पर अनुराग ने ट्वीट करके लिखा था, '87 में वो डिजिटल कैमरा चला रहे थे और 87-88 में लोगों को ईमेल कर रहे थे।  क्या वे झूठ बोल रहे हैं? या सिर्फ भ्रम है।' 

अनुराग के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म साड़ की आंख प्रड्यूस कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुराग के डायरेक्शन में बनी सेक्रेड गेम्स भी जल्द आने वाला है। 

Web Title: bollywood director anurag kashyap twitter reaction on digital camera rajiv gandhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे