बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से सदमे में है पूरा परिवार, पिता का हाल बेहाल, पटना स्थित आवास पर लगा है लोगों का तांता

By एस पी सिन्हा | Published: June 14, 2020 07:18 PM2020-06-14T19:18:42+5:302020-06-14T19:18:42+5:30

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने जांच की मांग की है. परिवार को भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत आत्महत्या कर सकता है. यही भी बताया जा रहा है कि घटना की रात सुशांत के साथ कमरे पर कई दोस्त भी थे. वहीं, पटना स्थित सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर लोगों को पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है.

Bollywood actor Sushant Singh Rajput scucide: father KK Singh influx of people at Patna residence | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से सदमे में है पूरा परिवार, पिता का हाल बेहाल, पटना स्थित आवास पर लगा है लोगों का तांता

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने जांच की मांग की है.

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थिति मकान में आत्महत्या करने के बाद पटना में रह रहे पिता सदमे में हैं.शांत के पिता केके सिंह पटना में हीं रहते हैं.

पटना: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थिति मकान में आत्महत्या करने के बाद पटना में रह रहे पिता सदमे में हैं. उनको भरोसा नहीं हो रहा है कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है. वह कुछ बोल नहीं पा रहे हैं. उनकी बहन का भी रो रोकर बुरा हाल है. सुशांत के पिता केके सिंह पटना में हीं रहते हैं. उन्हें फोन पर सुशांत की मौत की खबर मिली. खबर मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. पिता की हालत सबसे खराब है, अभी वे बोल पाने की हालात में नहीं हैं. परिवार के आंसू नहीं रुक रहे. सुशांत के राजीवनगर आवास जहां पिता रहते हैं, वहां पर लोगों की भारी भीड़ जमा है.

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने जांच की मांग की है. परिवार को भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत आत्महत्या कर सकता है. यही भी बताया जा रहा है कि घटना की रात सुशांत के साथ कमरे पर कई दोस्त भी थे. वहीं, पटना स्थित सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर लोगों को पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. सुशांत सिंह राजपूत के घर पर संवेदना प्रकट करने वालों का तांता लगा हुआ है. घर में मौजूद हर सदस्यों की आंखे नम है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि इतना एनर्जेटिक और हंसमुख सुशांत इस तरह से हमारे बीच से चले जाएंगे. घर के कुछ सदस्यों ने खुद को एक कमरे के अंदर बंद कर लिया है. लेकिन इस बीच रिश्तेदारों और नेताओं के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. आस-पास के लोग भी भारी संख्या में पहुंच रहे हैं. घर के अंदर से बाहर तक लोगों का तांता जरूर लगा है, लेकिन मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. हर किसी के चेहरे की रंगत उड गई है.

पटना के राजीव नगर के रोड नंबर -06 स्थित आवास पर स्थानीय विधायक संजीव चौरसिया भी पहुंचे. उन्होनें पूरे परिवार को इस मुश्किल घडी में ढांढस बंधाया. पटना स्थित आवास से सुशांत की तमाम यादें जुडी हुई हैं. सुशांत जब सेंट कैरेंस स्कूल में पढते थे उस वक्त की कई तस्वीरें घर की दीवारों पर लगी हैं. साथ ही सुशांत के बचपन की यादों के संजोती हुई कई तस्वीरें यहां मौजूद हैं जो लोगों को रह-रह की उनकी याद दिला रही हैं. रह-रहकर अचानक आंसूओं का सैलाब सुशांत के परिवार वालों की आंखों से फूट पडता है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21जनवरी 1986 को हुआ था. वे बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे. उनकी एक बहन मिंटू सिंह क्रिकेटर हैं. 

2002 में सुशांत की माता का निधन हुआ, इसके बाद वे दिल्ली चले गए. दिल्ली में सुशांत ने कुलाची हंसराज स्कूल से पढाई की. सुशांत ने डीसीई एक्जाम 2003 में पास किया था. इसके बाद दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एडमिशन लिया था. सुशांत सिंह उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत टीवी कलाकार के तौर पर की थी. उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था, पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली. इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया था. वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी. इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. 

हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के कैरियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के नौकर पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

Web Title: Bollywood actor Sushant Singh Rajput scucide: father KK Singh influx of people at Patna residence

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे