जनता कर्फ्यू के दौरान सड़कों पर जुटी भीड़ को देखकर बॉलीवुड एक्टर हैरान, कहा- कोरोना भारत से चला गया...

By अमित कुमार | Published: March 23, 2020 05:50 PM2020-03-23T17:50:35+5:302020-03-23T18:47:08+5:30

शाम के समय लोगों के पास शंख, ताली-थाली और घंटी बजाकर स्वास्थ्य कर्मियों और अन्य आवश्यक लोगों की सेवा में लगे कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करने का मौका था।

bollywood actor sonu sood twee on video of people dancing in janta curfew | जनता कर्फ्यू के दौरान सड़कों पर जुटी भीड़ को देखकर बॉलीवुड एक्टर हैरान, कहा- कोरोना भारत से चला गया...

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsबॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो को रिट्वीट किया है। जनता कर्फ्यू के दौरान रविवार को कभी नहीं सोने वाली मुंबई हो या पटना या अहमदाबाद जैसे शहर पूरी तरह से थम गए।

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  22 मार्च को लोगों से घर में रहने की अपील की थी। पीएम मोदी ने 'जनता कर्फ्यू' के तहत लोगों को अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक दिन खुद पर कर्फ्यू लगाना था। हालांकि, शाम के समय लोगों के पास शंख, ताली-थाली और घंटी बजाकर स्वास्थ्य कर्मियों और अन्य आवश्यक लोगों की सेवा में लगे कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करने का मौका था।

हालांकि, इस दौरान कुछ जगहों पर भीड़ जमा हो गई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो को रिट्वीट किया है। इस वीडियो में लोग सड़कों पर थालियां पीटते और डांस करते नजर आ रहे हैं। एक्टर अनूप सोनी ने इस वीडियो को शेयर किया था। सोनू ने इसके साथ ही लिखा, "चलो अच्छा हुआ कोरोना ने भारत छोड़ दिया।

उन्होंने आगे लिखा, 'लोगों को जश्न मनाने का बहाना मिल गया। इन्हें देखकर वायरस भी देश छोड़कर चले जाने के बारे में सोचता होगा। क्या इन लोगों का दिमाग ठिकाने पर है?"  बता दें कि अबक देश में कोरोना वायरस से करीब 415 लोग संक्रमित हो चुके हैं और आठ लोगों की मौत हो चुकी है। जनता कर्फ्यू के दौरान रविवार को कभी नहीं सोने वाली मुंबई हो या पटना या अहमदाबाद जैसे शहर पूरी तरह से थम गए।

Web Title: bollywood actor sonu sood twee on video of people dancing in janta curfew

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे