मैं बदमाशी के आगे नहीं झुकता, बोले जीशान अय्यूब- ऐसी किसी चीज का हिस्सा नहीं बनता जो परेशान करती हों

By अनिल शर्मा | Published: March 9, 2022 08:42 AM2022-03-09T08:42:46+5:302022-03-09T08:52:12+5:30

जीशान अय्यूब ने कहा कि "जब मैं एक स्क्रिप्ट चुन रहा होता हूं, तो मेरा राजनीतिक या सामाजिक झुकाव एक कॉल लेता है। मैं ऐसी किसी भी चीज का हिस्सा नहीं बनना चाहता जो परेशान करने वाली बात का संचार करती हो।

bloody brothers actor Zeeshan Ayyub says I do not bow down to bullying | मैं बदमाशी के आगे नहीं झुकता, बोले जीशान अय्यूब- ऐसी किसी चीज का हिस्सा नहीं बनता जो परेशान करती हों

मैं बदमाशी के आगे नहीं झुकता, बोले जीशान अय्यूब- ऐसी किसी चीज का हिस्सा नहीं बनता जो परेशान करती हों

Highlights ब्रिटिश मिस्ट्री थ्रिलर 'गिल्ट' के भारतीय रूपांतरण 'ब्लडी ब्रदर्स' में जीशान अय्यूब नजर आएंगेछह भाग वाली इस शृंखला का निर्देशन शाद अली ने किया है

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता  मोहम्मद जीशान अय्यूब आगामी वेब श्रृंखला 'ब्लडी ब्रदर्स' की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसकी स्ट्रीमिंग 18 मार्च से ZEE5 पर शुरू होगी। वह अनुभवी अभिनेता जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। इस बीच जीशान ने जयदीप के साथ अपने संबंधों, ओटीटी पर काम के अवसरों समेत कई विचार साझा किए हैं।

अभिनेता-फिल्म निर्माता रसिका अगाशे से शादी करने वाले अभिनेता ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी उनकी सबसे अच्छी आलोचक हैं। “वह समीक्षा करते समय कभी भी मेरी भावनाओं पर विचार नहीं करती है। वह वास्तव में कठोर है। और यह मेरे लिए मददगार होता है। इसके अलावा, क्योंकि वह एक अभिनय शिक्षिका हैं, वह ठीक-ठीक बता सकती है कि क्या गलत हुआ और 'अरे मजा नहीं आया' जैसी सामान्य बातें नहीं कह सकतीं।

'तांडव' शो को लेकर जीशान विवादों में भी रहें। उनका कहना है कि अभिनेताओं के लिए काम के अवसरों को खोना काफी आम है, यह देखते हुए कि उनके विचार परियोजना या उन्हें पेश करने वालों के साथ मेल नहीं खाते हैं। जीशान ने कहा कि "जब मैं एक स्क्रिप्ट चुन रहा होता हूं, तो मेरा राजनीतिक या सामाजिक झुकाव एक कॉल लेता है। मैं ऐसी किसी भी चीज का हिस्सा नहीं बनना चाहता जो परेशान करने वाली बात का संचार करती हो। मैं बदमाशी के आगे नहीं झुकता।

गौरतलब है कि 'ब्लडी ब्रदर्स' ब्रिटिश मिस्ट्री थ्रिलर 'गिल्ट' का भारतीय रूपांतरण है। 'नो वन किल्ड जेसिका' से लोकप्रिय हुए तांडव अभिनेता जीशान ने द फ्री प्रेस जर्नल के साथ एक बातचीत में कहा कि उन्होंने बीबीसी शृंखला नहीं देखी क्योंकि यह उनके पक्ष में काम नहीं करती। "यह मदद नहीं करता है, लेकिन आपको प्रतिबंधित करता है। और आप किसी के प्रदर्शन या उस शो को शूट करने के तरीके से प्रभावित होते हैं। इसके अलावा उसमें रचनात्मकता लाने के लिए स्क्रिप्ट को एक मूल के रूप में देखना बेहतर है ताकि आप उन लिखित शब्दों में जान डाल सकें।

छह भाग वाली इस शृंखला का निर्देशन शाद अली ने किया है, जो इससे पहले 'बंटी और बबली', 'साथिया' और 'सूरमा' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। जीशान ने अपने सबसे अच्छे दोस्त और 'रईस' के सह-कलाकार जयदीप के साथ भी काम किया है। 

Web Title: bloody brothers actor Zeeshan Ayyub says I do not bow down to bullying

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे