'औरतों पर मर्दानगी निकालना बंद कर...', बिग बॉस 14 के घर में राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच हुई तगड़ी बहस

By स्वाति सिंह | Published: December 17, 2020 01:16 PM2020-12-17T13:16:58+5:302020-12-17T13:30:05+5:30

बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में अब राहुल वैद्य एजाज खान एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आएंगे। 'बीबी डक पार्क' टास्क के दौरान राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच तगड़ी बहस होती हुई दिखाई देगी।

Bigg Boss 14: Rahul Vaidya and Eijaz Khan get into an ugly spat; former says 'Teri mardangi naa mardo pe nikaal' | 'औरतों पर मर्दानगी निकालना बंद कर...', बिग बॉस 14 के घर में राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच हुई तगड़ी बहस

एजाज खान ने राहुल वैद्य से अपने आप से दूर होने और उसपर हाथ उठाने के लिए कहा।

Highlightsबिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में राहुल वैद्य और एजाज खान एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आएंगेदोनों कैप्टेंसी टास्क के दौरान आपस में भिड़ जाएंगे। प्रोमो में एजाज खान टास्क एरिया में जबकि राहुल वैद्य बाहर की तरफ हैं।

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में राहुल वैद्य और एजाज खान एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आएंगे। दोनों कैप्टेंसी टास्क के दौरान आपस में भिड़ जाएंगे। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करेंगे। 

मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी जारी किया है। इस प्रोमो में एजाज खान टास्क एरिया में जबकि राहुल वैद्य बाहर की तरफ हैं। दोनों के बीच काफी गंदे तरीके से बहस होती है, और एक-दूसरे के साथ तू-तड़ाके पर उतर आते हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि राहुल वैद्य एजाज खान से कहते हैं कि अपने काम से काम रखो। एजाज कहते हैं, 'मैं अपने काम से काम कर रख रहा हूं। तुम नहीं समझ रहे हो कि रुबीना ने क्या कहा। मैं समझ गया हूं कि तुम्हारा दिमाग मूर्खता से भरा है।'  इस पर राहुल वैद्य ने रिएक्शन दिया और एजाज खान को 'घटिया आदमी' कह दिया। 

राहुल खान ने आगे कहा,"तेरा दिमार भी कितना सड़ गया है तेरेको पता है? मेरी गैर हाजिरी में बहुत तेरी मरदानी कूट कूटकर बाहर आ रही थी ना, देखा मैंने औरतों पर मरदानगी दिखा रहा था ना तू। तू बहुत घटिया आदमी है।" इसके बाद एजाज खान ने राहुल वैद्य से अपने आप से दूर होने और उसपर हाथ उठाने के लिए कहा। राहुल ने कहा कि वह चाहत है कि एजाज खान उन्हें मारे।

इसके अलावा बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक, अली गोनी घर के नए कैप्टन बन गए। वहीं घर में निक्की तंबोली ने काम करने से मना कर दिया है। हालांकि, अली की कैप्टेंसी को लेकर ऑफिशियल अभी तक कुछ नहीं आया है। अब घर के नए कैप्टन कौन बनते हैं ये देखना दिलचस्प होगा। 

Web Title: Bigg Boss 14: Rahul Vaidya and Eijaz Khan get into an ugly spat; former says 'Teri mardangi naa mardo pe nikaal'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे