BB13: बेघर होते ही इस कंटेस्टेंट ने खोला सिद्धार्थ-रश्मि के झगड़े का खुलासा, बताया कौन हो सकता है घर का विनर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 26, 2019 09:44 AM2019-12-26T09:44:23+5:302019-12-26T09:44:23+5:30

बिग बॉस 11 में हिस्सी ले चुके विकास ने इस सीजन के बारे में कहा है कि इस बार मैंने अपनी एनर्जी बेवजह खत्म नहीं की।

bigg boss 13 vikas gupta exit show | BB13: बेघर होते ही इस कंटेस्टेंट ने खोला सिद्धार्थ-रश्मि के झगड़े का खुलासा, बताया कौन हो सकता है घर का विनर

BB13: बेघर होते ही इस कंटेस्टेंट ने खोला सिद्धार्थ-रश्मि के झगड़े का खुलासा, बताया कौन हो सकता है घर का विनर

बिग बॉस 13 में इस बीते हफ्ते फैंस को बहुत कुछ मसाला देखने को मिला था। तमाम लड़ाई झगड़ों के बाद भी बीते हफ्ते कोई घर से बाहर नहीं हुआ था और जो लोग नॉमिनेट थे, वो लोग ही नॉमिनेट हैं। ऐसे में शो के बीच से विकास गुप्ता घर से बेघर हो चुके हैं।

बिग बॉस 11 में हिस्सी ले चुके विकास ने इस सीजन के बारे में कहा है कि इस बार मैंने अपनी एनर्जी बेवजह खत्म नहीं की। अब मैंने लोगों को बेहतर तरीके से समझा और उसे उसी तरीके से सुझाने की कोशिश की।

घर से बाहर होने के बाद विकास ने अपने दिल की बात कही है। उन्होंने बताया है कि घर के अधिकतर लोग केवल गेम में लड़ रहे हैं वह उसको एंजॉय नहीं कर रहे हैं। हांलाकि अब कुछ बदलाव देखने को मिल रहा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या ज्यादातर लोग गेम को एंजॉय नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वो घर नें केवल सरवाईव कर रहे हैं उनकी लड़ाई का कोई अंत नहीं है।

वह लोग चाय की पत्ती पर तक लड़ते हैं। घर में रहते हुए मैंने कुछ अच्छी चीजें भी देखीं। सिद्धार्थ और शहनाज एक बार फिर से साथ आए, आसिम कप्तान बना। सिद्धार्थ से मेरी अच्छी दोस्ती हो गई थी।जब मैं घर से बाहर आ रहा था तो मेरे साथ-साथ सिद्धार्थ भी भावुक हो गया। चैनल ने मुझे बताया कि जब मैं शो छोड़ रहा था तो ज्यादातर लोग रो रहे थे।

सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई पर विकास ने कहा है कि अगर आप शनिवार को वार देखें तो आपको पता लगेगा कि दोनों की ही गलती नहीं है। ना तो सिद्धार्थ की ना ही रश्मि की। सलमान सर ने कहा था कि दोनों विकास को सुनों वो आपको सच्चाई बता रहा है।

जब उनसे पूछा गया कि शो को कौन जीत सकता है। उन्होंने बताया कि मैं चाहता हूं कि शहनाज ये शो जीते। वो बहुत फन करती है। वो किसी से झगड़ते नहीं है। मुझे सिद्धार्थ और आसिम भी पसंद है।  

Web Title: bigg boss 13 vikas gupta exit show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे