Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से शादी करना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, मीडिया के सामने इस अंदाज में किया इशारा!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 4, 2020 01:14 PM2020-02-04T13:14:57+5:302020-02-04T13:14:57+5:30

रश्मि के घरवाले मिलने आए तो वह काफी भावुक हो गई थीं। ऐसे में रश्मि को रोता देख सिद्धार्थ ने उनको पानी पिलाया था।

bigg boss 13 sidharth shukla hints wants to marry rashami desai | Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से शादी करना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, मीडिया के सामने इस अंदाज में किया इशारा!

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से शादी करना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, मीडिया के सामने इस अंदाज में किया इशारा!

Highlightsबिग बॉस 13 कई तरह के तड़के देखने को मिले। इस बार शो के अंदर प्यार और झगड़ों का जमकर तड़का देखने को मिला था।बीते कुछ समय से दोनों के बीच के रिश्ते कुछ सुधरे चल रहे हैं।

बिग बॉस 13 कई तरह के तड़के देखने को मिले। इस बार शो के अंदर प्यार और झगड़ों का जमकर तड़का देखने को मिला था। रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का रिश्ता कैसा है ये घर में आने के बाद अब फैंस को पता चल गया है। दोनों के बीच की लड़ाई हर किसी के सामने आई। लेकिन बीते कुछ समय से दोनों के बीच के रिश्ते कुछ सुधरे चल रहे हैं।

जब रश्मि के घरवाले  मिलने आए तो वह काफी भावुक हो गई थीं। ऐसे में रश्मि को रोता देख सिद्धार्थ ने उनको पानी पिलाया था। इस बीच 'बिग बॉस' का एक प्रोमो वीडियो आया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला बातों बातों में रश्मि के साथ शादी करने का इशारा दे रहे हैं। 

दरअसल अब बिग बॉस के घर में प्रेस कॉन्प्रेंस होने वाली है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  जिसमें रश्मि अरहान के साथ अपने ब्रेकअप की बात सार्वजनिततौर पर स्वीकार करती हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ ने शादी की ओर इशारा किया।


अरहान से ब्रेकअप की बात जैसे ही रश्मि ने कबूली तो पत्रकार ने रश्मि से कहा- 'मतलब आप अभी सिंगल हो और मिंगल होने के लिए तैयार हो।' इस पर रश्मि ने कुछ नहीं कहा।

पत्रकार ने कहा- 'यहां पर सिद्धार्थ भी हैं जो मिंगल होने के लिए तैयार हैं।' इसके बाद सिद्धार्थ कहते हुए नजर आ रहे हैं- 'फिलहाल यहां पर हैं लेकिन अगर वो कुछ और कहेंगी तो फिर कुछ और होगा।' ये बात कहते हुए सिद्धार्थ रश्मि की तरफ देखने लगते हैं और मुस्कुराते हैं। वहीं रश्मि भी उन्हें देखने लगती हैं। 

इसके बाद से ही कयास शुरु हो गए हैं कि क्या एक बार फिर से सिद्धार्थ और रश्मि के बीच एक नए रिश्ते की शुरुआत होने वाली है। हालांकि शो के अंदर दोनों की बीच बहुत ही गंदी तरह की लड़ाई हो चुकी है।  दोनों इससे पहले दिल से दिल तक सीरीयल में काम कर चुके हैं। अब फैंस को उम्मीद है कि दोनों एक बार फिर से एक नए रिश्ते में बंधेंगे।

Web Title: bigg boss 13 sidharth shukla hints wants to marry rashami desai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे