Bigg Boss 13: सलमान खान ने किया खुलासा, ये लड़कियां रह चुकी हैं उनकी गर्लफ्रेंड

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 5, 2020 08:37 AM2020-01-05T08:37:33+5:302020-01-05T08:37:33+5:30

Bigg Boss 13: शादी के सवाल पर सलमान खान ने एक बार फिर दोहराया कि फिलहाल इसमें वक्त है।

Bigg Boss 13 Salman Khan says he has had 5 girlfriends in his lifetime but is a virgin | Bigg Boss 13: सलमान खान ने किया खुलासा, ये लड़कियां रह चुकी हैं उनकी गर्लफ्रेंड

सलमान खान (फाइल फोटो)

Highlightsअजय देवगन ने कहा कि उन्हें काजोल का इतना बोलना पसंद नहीं है.सलमान ने बिग बॉग 13 में खुद बताया कि उनकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं.

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने बिग बॉग 13 में एक बड़ा खुलासा किया है। हमेशा अपने प्रेम संबंधों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सलमान ने अजय देवगन और काजोल के सामने कुछ ऐसी बात कह दी जिसे उनके फैंन्स जानने के लिए बेकरार थे। 

दरअसल Big Boss 13 में  फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के प्रमोशन के लिए अजय-काजोल पहुंचे थे। इस दौरान तीनों पिछली यादों को खूब ताजा किया। प्यार किया तो डरना क्या, कुछ कुछ होता है जैसे सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम कर चुके काजोल ने सलमान खान के लिए एक कुर्सी मंगवाई। इस दौरान काजोल ने सल्लू मियां से कुछ सवाल पूछे।

काजोल ने सलमान से एक ऐसा सवाल भी पूछा जिसमें उनके सारे फैन्स की दिलचस्पी रहती है। काजोल ने सलमान से पूछा, क्या आपकी पांच से कम गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं? इसी बीच अजय कहते हैं, एक टाइम पर या पूरी जिंदगी में? सलमान जवाब देते हुए कहते हैं, मेरी पूरी जिंदगी में सिर्फ 5 गर्लफ्रेंड्स रही हैं। काजोल और अजय दोनों सलमान की बात पर हंसने लगते हैं।

सवालों के दौर के बीच काजोल ने अपने पति अजय देवगन को अभी कुर्सी पर बैठाया। काजोल ने अजय से पूछा, उन्हें कौन सी आदत अच्छी नहीं लगती। अपनी पत्नी से जुड़े सवाल पर अजय देवगन ने कहा, काजोल का इतना बोलना पसंद नहीं है।

शादी के सवाल पर सलमान खान ने एक बार फिर दोहराया कि फिलहाल इसमें वक्त है।

Web Title: Bigg Boss 13 Salman Khan says he has had 5 girlfriends in his lifetime but is a virgin

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे