BB 13: दीपिका पादुकोण के सामने छलका गोविंदा की भतीजी का दर्द, कहा-बंद कमरे में हुई थी रेप की कोशिश

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 12, 2020 08:42 AM2020-01-12T08:42:34+5:302020-01-12T09:31:48+5:30

आरती ने बताया, '13 साल की उम्र में मुझसे घर में बंद करके रेप की कोशिश की गई थी।

Bigg Boss 13 Arti reveals an attempt to rape was made on her at the age of 13 | BB 13: दीपिका पादुकोण के सामने छलका गोविंदा की भतीजी का दर्द, कहा-बंद कमरे में हुई थी रेप की कोशिश

आरती सिंह (फाइल फोटो)

Highlights35 साल की आरती गोविंदा की भांजी हैं। आरती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'मायका' से 2007 में की थी।

बिग बॉग 13 के वीकेंड का वार में दीपिका पादुकोण छपाक की टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची। बिग बॉस के प्रोमो के अनुसार, दीपिका, विक्रांत मैस्सी और लक्ष्मी अग्रवाल घर  के सदस्यों के कुछ वक्त बिताया और गेम खेला। प्रोमो में घर का हर सदस्य अपने जीवन की हुई कोई न कोई बुरी घटना का जिक्र करते हुए दिख रहा है। गोविंदा की भतीजी और कॉमेडियन कृष्णा की बहन ने दीपिका के सामने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

आरती ने बताया, '13 साल की उम्र में मुझसे घर में बंद करके रेप की कोशिश की गई थी। उस बात के बारे में सोचकर आज भी मैं कांप रही हूं।' इससे पहले आरती ने BB 13 में खुलासा किया था कि दो साल तक उनके पास कोई काम नहीं थी। इस वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी।

गोविंदा की भांजी हैं आरती

35 साल की आरती गोविंदा की भांजी हैं। वह मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की की बहन हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'मायका' से 2007 में की थी। आरती को करियर में पहचान एकता कपूर के सीरियल 'परिचय-नई जिंदगी के सपनों का' से मिली। आरती देवों क देव महादेव में भी नजर आ चुकी हैं। आरती ने 'किलर कराओके-अटका तो लटका', 'कॉमेडी क्लासेस', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' से कॉमेडी में भी हाथ आजमाया। 2016 में वह 'ससुराल सिमर' का, 'वारिस' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं। 
 

Web Title: Bigg Boss 13 Arti reveals an attempt to rape was made on her at the age of 13

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे