बिग बी ने किया कला प्रदर्शनी का उद्घाटन, जमकर की तारीफ

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 9, 2019 08:30 AM2019-01-09T08:30:37+5:302019-01-09T08:30:37+5:30

हाल ही में विदर्भ कार्टून एसोसिएशन की ओर से विश्व प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट की अमिताभ बच्चन पर आधारित कला प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था

Big B appreciates Saatchi | बिग बी ने किया कला प्रदर्शनी का उद्घाटन, जमकर की तारीफ

बिग बी ने किया कला प्रदर्शनी का उद्घाटन, जमकर की तारीफ

हाल ही में विदर्भ कार्टून एसोसिएशन की ओर से विश्व प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट की अमिताभ बच्चन पर आधारित कला प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था. इस प्रदर्शनी में बिग बी ने भेंट दी.

सेंट जॉन हाईस्कूल में देश-विदेश के 70 कलाकारों के आकर्षक 150 कार्टून प्रदर्शनी में रखे गए. इनमें प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट राजेश ठाकरे, संजय मोरे, सागरकुमार, रोहित शुक्ला, भटू बागले, सतीश उपाध्याय, मनोज सिन्हा सहित नागपुर की 6 वर्षीय कार्टूनिस्ट साची सुनील अरमरकर के कार्टून का भी समावेश था.

प्रदर्शनी का उद्घाटन अमिताभ बच्चन के हाथों किया गया. इस मौके पर उन्होंने सभी कार्टून को गहराई से देखा. वे साची की कला से काफी प्रभावित हुए. साची ने अमिताभ बच्चन पर 4 कार्टून बनाए थे.

अमिताभ ने इतनी कम उम्र में बनाए गए कार्टून के लिए साची की सराहना की और उससे खुलकर बातचीत की. साची को उन्होंने ऑटोग्राफ भी दिया. इस मौके पर फिल्म डायरेक्टर नागराज मंजुले, आर्ट टीचर संजय मोरे, उपमुख्याध्यापक विश्वास तोरणे उपस्थित थे.

Web Title: Big B appreciates Saatchi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे