सुशांत मामले में एनसीबी का बड़ा एक्शन, 4 और ड्रग पेडलर गिरफ्तार- चरस, गांजा और नगदी बरामद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 19, 2020 08:19 AM2020-09-19T08:19:40+5:302020-09-19T09:31:16+5:30

एक अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए 4 लोगों में से एक के शहर स्थित आवास पर छापेमारी करने पर एनसीबी ने 928 ग्राम चरस और नगदी बरामद की. 3 अन्य संदिग्धों को अलग-अलग जगहों से हिरासत में लिया गया

Big action of NCB in Sushant case, 4 more drug peddlers arrested - Charas, Ganja and cash recovered | सुशांत मामले में एनसीबी का बड़ा एक्शन, 4 और ड्रग पेडलर गिरफ्तार- चरस, गांजा और नगदी बरामद

एनसीबी का एक्शन (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत केस में नए नए मोड़ आ रहे हैंएनसीबी लगातार अलग अलग लोगों को गिरफ्तार कर रही है

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पूरे एक्शन में है. इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्र वर्ती और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा समेत कई लोगों पर शिकंजा कसने के लिए एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. इसी के तहत कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने मुंबई से 4 और ड्रग पेडलरों को हिरासत में लिया है.

एक अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए 4 लोगों में से एक के शहर स्थित आवास पर छापेमारी करने पर एनसीबी ने 928 ग्राम चरस और नगदी बरामद की. 3 अन्य संदिग्धों को अलग-अलग जगहों से हिरासत में लिया गया और उनके पास से करीब 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया.

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की मुंबई इकाई के दल ने अंकुश अरेंजा से ड्रग तस्करों के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर एक संदिग्ध को वर्सोवा से हिरासत में लिया. 29 वर्षीय अरेंजा से पूछताछ के दौरान इस संदिग्ध का नाम सामने आया था. छापेमारी में दल को 928 ग्राम चरस और 436000 रुपए नगद बरामद हुए. एनसीबी ने तीन अन्य संदिग्धों को भी पकड़ा जिनके पास से कुल 490 ग्राम गांजा बरामद हुआ.

अरेंजा एनसीबी द्वारा पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक है. हिरासत में लिए गए सभी संदिग्धों से पूछताछ चल रही है. इस मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक समेत 12 से अधिक लोगों को हिरासत में ले चुकी है. हिमाचल प्रदेश के ड्रग पेडलर राहिल विश्राम को 1 किलो चरस के साथ पकड़ा गया. एनसीबी ने उसके पास से 4.5 लाख रु पए नगद भी जब्त किया है. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने बताया कि राहिल का सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से संबंधित अन्य पेडलरों से सीधा संपर्क है.

ड्रग मामले में अब तक 19 गिरफ्तार

इससे पहले एनसीबी सुशांत मामले में ड्रग से जुड़े दो और लोगों को गिरफ्तार किया था. इसमें से एक शौविक का दोस्त जयदीप मल्होत्रा है, जिसे 18 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में सौंप दिया गया है. जबकि एनसीबी की टीम ने गोवा में छापा मारकर क्रि स कोस्टा को दबोचा. मुंबई लाकर उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेशी कराई गई. इन दोनों को मिलाकर एनसीबी इस मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

श्रुति मोदी से अभी पूछताछ नहीं

 एनसीबी के एक अधिकारी के कोविड-19 वायरस से संक्रमित होने की वजह से श्रुति मोदी से पूछताछ नहीं हो सकी है. सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति को एनसीबी ने टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ तलब किया था. जांच टीम उससे पूछताछ शुरू ही करने वाली थी तभी टीम के एक सदस्य के कोविड-19 पॉजीटिव होने की रिपोर्ट आ गई. इस पर टीम के सभी अन्य सदस्यों की जांच कराने का फैसला किया गया. एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया संक्रमण प्रोटोकॉल का पालन करते हुए श्रुति को बिना पूछताछ के लौटा दिया गया. 

Web Title: Big action of NCB in Sushant case, 4 more drug peddlers arrested - Charas, Ganja and cash recovered

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे