एक्ट्रेस बिदिता बाग का बयान: 'कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है... करने चले हैं कश्मीरी लड़की से शादी'

By मेघना वर्मा | Published: August 10, 2019 04:49 PM2019-08-10T16:49:14+5:302019-08-10T16:49:14+5:30

कुछ दिनों पहले भाजपा के विधायक विक्रम सिंह सैनी ने कश्मीरी लड़कियों से शादी करने पर अपना बयान दिया था।

bidita bag tweet on kashmiri girls and those who want to marry to kashmiri girl | एक्ट्रेस बिदिता बाग का बयान: 'कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है... करने चले हैं कश्मीरी लड़की से शादी'

एक्ट्रेस बिदिता बाग का बयान: 'कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है... करने चले हैं कश्मीरी लड़की से शादी'

Highlightsकश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर लगातार देशवासियों के कमेंट आ रहा है। कश्मीर से हटे 370 के बाद लगातार पाकिस्तान से भी रिएक्शन आ रहे हैं।

सरकार के कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद लगातार देशवासियों और बॉलीवुड के अलावा खिलाड़ियों और राजनेताओं के इस पर कमेंट आ रहे हैं। जहां एक ओर देशवासी इस फैसले से बेहद खुश हैं तो वहीं कुछ नेता अभिनेता ऐसे भी हैं जिन्होंने अब कश्मीरी लड़की से शादी करने का बयान भी दिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग ने भी इस पर कमेंट किया है। 

बिदिता बैग ने उन लोगों पर टिप्पणी की है जिन्होंने कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद कश्मीरी लड़की से शादी करने का बयान दिया था। बिदिता ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है... करने चले हैं कश्मीरी लड़की से शादी' उनके इस तंज भरे बयान पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें कुछ दिनों पहले भाजपा के विधायक विक्रम सिंह सैनी ने कश्मीरी लड़कियों से शादी करने पर अपना बयान दिया था। उन्होंने कहा था, 'अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं, क्योंकि अब वह वहां की गोरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं' उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ ली थी। कुछ लोग उनके इस ट्वीट को लेकर नेता की काफी आलोचना भी कर रहे थे। 

वहीं पाकिस्तान की ओर से भी कश्मीर से 370 हटाए जाने को लेकर लगातार कमेंट आ रहे हैं। द ऑल इंडियन सिने वर्क्स एंड एसोसिएशन(AICWA) ने शुक्रवार को पाकिस्तान के सभी कलाकारों पर इंडिया में काम करने से बैन करने की मांग की है। पीएम मोदी को खुला पत्र लिखकर पाकिस्तानी सभी कलाकारों, राजनायिकों और पाकिस्तान के साथ दो पक्षी सबंध रखने वाले पाकिस्तानियों पर पाबंदी लगाने की मांग की है। 

बता दें बिदिता बाग हाल ही में जी 5 की वेब सीरीज द शोले गर्ल में दिखाई दी थीं। जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला। सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है। 

Web Title: bidita bag tweet on kashmiri girls and those who want to marry to kashmiri girl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे