पठान फिल्म से हटाया जा सकता है 'बेशर्म रंग' गाना, जानिए क्या है मामला

By शिवेंद्र राय | Published: December 24, 2022 05:47 PM2022-12-24T17:47:45+5:302022-12-24T18:11:14+5:30

250 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पठान' के जिस गाने बेशर्म रंग को लेकर विवाद जारी है उसे फिल्म से हटाया जा सकता है। इस गाने के जरिए हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप है।

'Besharam Rang' can be removed from Pathan film | पठान फिल्म से हटाया जा सकता है 'बेशर्म रंग' गाना, जानिए क्या है मामला

पठान के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका की बिकिनी के रंग पर है विवाद

Highlightsपठान फिल्म से हटाया जा सकता है 'बेशर्म रंग' गाना गाने पर जारी विवाद से निर्माता चिंतितकोई जोखिम नहीं लेना चाहते आदित्य चोपड़ा

नई दिल्ली: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। हो सकता है कि जिस गाने बेशर्म रंग को लेकर विवाद जारी है वह आपको फिल्म में दिखाई ही न दे। दरअसल पठान के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका की बिकिनी का भगवा रंग बहुत सारे लोगों को रास नहीं आया। आरोप लगे कि पठान के जरिए हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया जा रहा है। नाराज लोग 'पठान' को बॉयकॉट करने की मांग तक करने लगे। इतना ही नहीं कई राज्यों फिल्म का जमकर विरोध हुआ और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो फिल्म को बैन करने तक की बात कह दी। 

इस पूरे विवाद से फिल्म के निर्माता बेहद चिंतित हैं। निर्माताओं के पास अब केवल दो ही विकल्प हैं। या तो तकनीक का इस्तेमाल करके बेशर्म रंग गाने से दीपिका की बिकिनी का भगवा रंग बदला जाए या पूरे गाने को ही फिल्म से हटा दिया जाए। फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट की मानें तो निर्माता आदित्य चोपड़ा पूरे गाने को ही फिल्म से हटाने की सोच रहे हैं। फर्स्टपोस्ट ने आदित्य चोपड़ा के एक नजदीकी दोस्त के हवाले से मिली जानकारी के आधार पर बताया है कि आदित्य किसी भी तरह का जोखिम उठाना नहीं चाहते।

यशराज बैनर की आखिरी दो फिल्में बंटी और बबली- 2 और जयेश भाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। शाहरूख खान भी चार साल बाद किसी फिल्म में नजर आएंगे। ऐसे में पठान फिल्म आदित्य चोपड़ा और शाहरूख दोनो के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि आदित्य बेशर्म रंग गाने को पूरी तरह से फिल्म से हटाने का फैसला भी ले सकते हैं।

हालांकि यशराज फिल्म्स की मार्केटिंग टीम ने गाने को हटाने या किसी भी तरह के बदलाव की संभावना से पूरी तरह इनकार किया है। बता दें कि बेशर्म रंग गाना रीलीज होते ही चर्चा और विवादों में आ गया था। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 116 मिलियन लोग देख चुके हैं। 'पठान' सिनेमाघरों में 25 जनवरी 2023 को दस्तक देगी।  'पठान' 250 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

Web Title: 'Besharam Rang' can be removed from Pathan film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे