बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की टॉपलेस फोटो, एक्ट्रेस का ये अंदाज उड़ा देगा होश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 11, 2020 07:40 AM2020-06-11T07:40:26+5:302020-06-11T07:40:26+5:30

हाल ही में एक्टर प्रियांक शर्मा ने एक्ट्रेस बेनफ्शा सूनावाला के साथ किस करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थीं। अब बेनफ्शा की ग्लैमरस फोटो वायरल हो रही है।

benafsha soonawalla goes topless | बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की टॉपलेस फोटो, एक्ट्रेस का ये अंदाज उड़ा देगा होश

बेनफ्शा ने टॉपलेस फोटो की शेयर (फाइल फोटो)

Highlightsबेनफ्शा ने हाल ही में टॉपलेस फोटो शेयर की हैएक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) का हिस्सा रहे चुकी बेनफ्शा सूनावाला (Benafsha Soonawalla) और प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma)का इश्क अब खुल्लम खुल्ला सबके सामने आ गया है। दोनों एक साथ ही बिग बॉस के घर में नजर आए थे। यहीं से दोनों के प्यार का आगाज हुआ था। अब कुछ दिनों पहले ही दोनों ने अपने प्यार पर आधिकारिक मुहर लगाई है। इसी बीच बेनफ्शा की फोटो वायरल हो रही है।

प्यारा का इजहार करने के बाद दोनों अब सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आ ही जाते हैं। ऐसे में अब बेनफ्शा सूनावाला ने बेहद ही हैरान कर देने वाली पोस्ट शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक टॉपलेस फोटो शेयर की है।

इस पोस्ट में बेनाफ्शा का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।  बेनफ्शा सूनावाला इस फोटो में एक कांच के पीछे टॉपलेस होकर खड़ी हैं। जिसमें उनका एक्सप्रेशन बेहद बोल्ड रूप देखने को मिल रहा है। ये फोटो बाथरूम का बताया जा रहा है।

 बेनफ्शा सूनावाला के इस पोस्ट पर उन्हें ज्यादातर लोगों के नेगेटिव कमेंट्स मिले जिसके बाद उन्होंने कमेंट्स को छिपा दिया है।आपको बता दे कि बेनफ्शा सूनावाला के इस पोस्ट प्रियांक शर्मा ने भी कमेंट किया था। उन्हें सपोर्ट किया था।जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें दुनिया का सबसे सपोर्टिव बॉयफ्रेंड कहा था।

हाल ही में एक्टर प्रियांक शर्मा ने एक्ट्रेस बेनफ्शा सूनावाला के साथ किस करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कीइस तस्वीर के साथ प्रियांक शर्मा ने कैप्शन में Confirmation ❤️ लिखा ।बेनफ्शा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है और कैप्शन लिखा , "Can’t nobody keep me like you, Call it unconventional, My love is habitual"।लेकिन हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीरों में उन्होंने इस रिलेशनशिप को कन्फर्म किया 
 

Web Title: benafsha soonawalla goes topless

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे