Bawaal Teaser: प्यार-तकरार और इमोशन से भरपूर 'बवाल' का टीजर आउट, वरुण धवन और जान्हवी को जोड़ी ने लूटा फैन्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: July 5, 2023 02:26 PM2023-07-05T14:26:32+5:302023-07-05T14:30:25+5:30

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की आगामी फिल्म बवाल का टीज़र अब रिलीज़ हो गया है ।

Bawaal Teaser out full of love-wrangling and emotion Varun Dhawan and Janhvi pair looted the hearts of fans | Bawaal Teaser: प्यार-तकरार और इमोशन से भरपूर 'बवाल' का टीजर आउट, वरुण धवन और जान्हवी को जोड़ी ने लूटा फैन्स का दिल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsवरुण धवन की फिल्म बवाल का टीजर आउट जान्हवी कपूर और वरुण धवन फिल्म में एक कपल के रूप में दिखाई दे रहे हैंफिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी

Bawaal Teaser: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म बवाल का टीजर आज आउट हुआ है। वरुण धवन और जान्हवी कापूर स्टारर फिल्म को लेकर फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं ये पहली बार है कि वरुण और जान्हवी एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

ऐसे में फैन्स इस ई जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक है। इस बीच फैन्स की बेकरारी को कम करते हुए मेकर्स ने फिल्म का टीजर आज रिलीज कर दिया है।

टीजर को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म रोंगटे खड़े कर देने वाली है। दंगल फेम निर्देशक नितेश तिवारी ने इस फिल्म में इमोशन, ड्रामा, रोमांस के जरिए फिल्म की कहानी का ताना-बाना बुना है। यह फिल्म एक रोमांटिक-ड्रामा मूवी है।

एक सैड लवस्टोरी पर आधारित टीजर 

जान्हवी और वरुण धवन की बवाल फिल्म का टीजर काफी इमोशनल है जो आपकी आंखे नम कर देगा। टीजर के बैगग्राउंड में एक सैड सॉन्ग चल रहा है। टीजर की शुरुआत जान्हवी कपूर और वरुण धवन के एक-दूसरे से मिलने और फिर परेशान होने और एक-दूसरे को अलविदा कहने से होती है।

टीजर में जान्हवी की आवाज सुनाई दे रही है, ''मैंने अपने रिश्ते को समझने में इतना वक्त लगा दिया, जब समझा तो खोने का वक्त आ चुका था।'' टीजर एक उदास बिंदु पर समाप्त होता है जब उन दोनों के बीच एक दरवाजा बंद हो जाता है, जो उन्हें एक-दूसरे से अलग कर देता है।  

बता दें कि फिल्म के टीजर के साथ की इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी किया गया है। फिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। 

इससे एक दिन पहले मंगलवार को वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का एक सीन शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म का टीजर बुधवार को 12 बजे रिलीज किया जाएगा।

इस सीन में जान्हवी कपूर प्रिंटेड रेड ड्रेस और वरुण धवन शर्ट पैंट्स में नजर आ रहे हैं। यह एक रोमांटिक फोटो है। दोनों ने ही इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि तुम प्यार करने देते तो कितना प्यार करते।

कैसे हुई बवाल की शूटिंग?

जानकारी के अनुसार, बवाल की शूटिंग पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, क्राको, वारसॉ के साथ-साथ लखनऊ और भारत के दो अन्य शहरों में की गई है। फिल्म के दल में 700 से अधिक लोग थे जिनमें जर्मनी से नियुक्त एक्शन निर्देशक और स्टंटमैन शामिल थे। 

नितेश तिवारी और साजिद एक बार फिर आए साथ 

निर्देशक नितेश तिवारी और साजिद ने एक साथ पहले छिछोरे फिल्म की थी जो कि सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद दर्शकों को एक बार फिर से इनकी जोड़ी फिल्म बवाल में नजर आने वाली है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के हवाले से नितेश तिवारी ने बवाल पर बात करते हुए कहा था कि यह फिल्म तीन भारतीय स्थानों और पांच यूरोपीय देशों में फिल्माई गई, बवाल में एक मनोरम कहानी, नाटकीय दृश्य और मुख्य प्रतिभा वरुण और जान्हवी के बीच बिल्कुल अद्भुत केमिस्ट्री है।

मेरा मानना ​​है कि प्राइम वीडियो पर विश्वव्यापी प्रीमियर हमें बवाल को भारत और सीमाओं के पार दर्शकों तक ले जाने में मदद करेगा। हमने इस फिल्म को अपने दर्शकों तक लाने के लिए बेहद जुनून और प्रतिबद्धता के साथ काम किया है और अब हम उनकी प्रतिक्रिया सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

बवाल साजिद की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। हाल ही में निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अमेज़न प्राइम पर फिल्म की डिजिटल रिलीज की घोषणा की।

Web Title: Bawaal Teaser out full of love-wrangling and emotion Varun Dhawan and Janhvi pair looted the hearts of fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे