Bastar: 'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं की जोड़ी फिर मचाएंगी धमाल, फिल्म 'बस्तर' का किया ऐलान

By अंजली चौहान | Published: June 26, 2023 03:15 PM2023-06-26T15:15:15+5:302023-06-26T15:21:57+5:30

निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल शाह के अनुसार, बस्तर एक 'सच्ची घटना' पर आधारित है। आज जारी हुआ फिल्म का पहला पोस्टर।

Bastar Sudipto Sen and Vipul Amrutlal Shah makers of The Kerala Story will rock again announced the film Bastar | Bastar: 'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं की जोड़ी फिर मचाएंगी धमाल, फिल्म 'बस्तर' का किया ऐलान

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlights सुदीप्तो सेन की अगली फिल्म बस्तर का पोस्टर आउट हो गया है फिल्म अगले साल रिलीज होगी द केरल स्टोरी की निर्माता टीम फिर से इस फिल्म में साथ काम करेगी

मुंबई: द केरल स्टोरी की शानदार सफलता के बाद अब एक बार फिर सुदीप्तो सेन और विपुल शाह एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। दरअसल, सोमवार को प्रोडक्शन बैनर सनशाइन पिक्चर्स ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। निर्माताओं के मुताबिक, 'बस्तर' एक 'सच्ची घटना' पर आधारित है और अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

सनसाइन पिक्चर्स ने एक ट्वीट शेयर कर फैन्स को फिल्म की जानकारी दी और कहा, "हमारे अगले बस्तर का अनावरण। एक और मनोरंजक सच्ची घटना देखने के लिए तैयार रहें जो आपको अवाक कर देगी। 5 अप्रैल, 2024 के लिए अपने कैलेंडर चिह्नित करें!"

फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा होने के बाद फैन्स की उत्सुकता फिल्म को लेकर बढ़ गई है। द केरल स्टोरी को देखने के बाद फैन्स को बस्तर फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। 

फिल्म के पोस्टर में गोलियों की आवाज के बाद धुएं के विशाल और अशुभ बादलों और एक लाल झंडे के बीच एक जंगल दिखाया गया था। एक राइफल भी दिखी. पोस्टर पर लिखा है, "छिपा हुआ सच जो देश को तूफान में ले जाएगा - बस्तर।" फिल्म का यह अनाउंसमेंट पोस्टर नक्सली कहानी पर आधारित लग रहा है। हालांकि, इसे लेकर निर्माताओं की तरफ से अभी तक कोई जानकारी सामने आई नहीं है। 

पोस्टर पर फैन्स ने दी प्रतिक्रियाएं

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने निर्माताओं से आगामी फिल्म में विद्युत जामवाल को कास्ट करने का अनुरोध किया। उन्होंने ट्वीट किया, "निर्देशक और निर्माता को इस फिल्म के लिए @VidyutJammwal से संपर्क करना चाहिए।" 

एक फैन ने भी ट्वीट किया, 'इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आशा है कि सच्चाई को उजागर करने के मामले में यह उतना ही कठिन होगा। द केरल स्टोरी के लिए उद्योग जगत की प्रतिक्रिया के बावजूद फिर से एकजुट होने के लिए टीम को बधाई!!!"

विवादों में रही 'द केरल स्टोरी'

सुदीप्तो सेन द्वारा लिखित और निर्देशित, द केरल स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। इसके निर्माता विपुल शाह हैं और इसने बॉक्स ऑफिस पर ₹200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

द केरल स्टोरी को लेकर विवाद इसके ट्रेलर के रिलीज होने के बाद शुरू हुआ। इसमें दावा किया गया कि केरल की 32000 से अधिक महिलाओं को इस्लाम में परिवर्तित होने के लिए मजबूर किया गया और उन्हें आतंकवादी समूह आईएसआईएस में भर्ती किया गया।

बाद में, यह आंकड़ा ट्रेलर से हटा दिया गया और ट्रेलर विवरण में इसे केरल की तीन महिलाओं की कहानी के रूप में वर्णित किया गया।

Web Title: Bastar Sudipto Sen and Vipul Amrutlal Shah makers of The Kerala Story will rock again announced the film Bastar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे