एक बार फिर हॉटनेस का तड़का लगाते हुए नजर आए बंदगी और पुनीश, देखें ये हॉट वीडियो

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 8, 2018 04:34 PM2018-08-08T16:34:29+5:302018-08-08T16:34:29+5:30

इस रोमांटिक गाने को मीत ब्रदर्सऔर खुशबु ग्रेवाल ने गाया है। इसके लिरिक्स कुमार ने लिखा है। इस वीडियो में दोनों प्यार में दिख रहे हैं।

Bandgi Kalra and Puneesh Sharma new music video love me out | एक बार फिर हॉटनेस का तड़का लगाते हुए नजर आए बंदगी और पुनीश, देखें ये हॉट वीडियो

एक बार फिर हॉटनेस का तड़का लगाते हुए नजर आए बंदगी और पुनीश, देखें ये हॉट वीडियो

मुंबई, 8 अगस्त: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हॉटनेस का तड़का लगा चुके बंदगी और पुनीश की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने वापस आ चुकी है। एक बार फिर दोनों कपल रोमांस का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं। दोनों का पहला म्यूजिक वीडियो सॉन्ग रिलीज हो चुका है जो कि काफी वायरल हो रहा है।  वीडियो सॉन्ग में दोनों रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। गाने के बोल हैं-लव मी लव मी।

इस रोमांटिक गाने को मीत ब्रदर्सऔर खुशबु ग्रेवाल ने गाया है। इसके लिरिक्स कुमार ने लिखा है। इस वीडियो में दोनों प्यार में दिख रहे हैं जिसका नज़ारा हमने बिग बॉस में भी देखा था। इन दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने इस वीडियो को और भी खास बना दिया है। बंदगी का हॉट अंदाज इसे और भी ज्यादा खास बना रहा है। 

पुनीश ने एक इंटरव्यू में कहा -मीत ब्रदर्स ने बॉलीवुड के सबसे कुलेस्ट भाई हैं और दोनों एक बेहतरीन सिंगर होने को साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं। मैं हमेशा से ही इनका फैन रहा हूँ। यही लोग हैं जिन्होनें मुझे बिग बॉस के बाद इस इंडस्ट्री में आने का मौका दिया है। 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए पुनीश ने बंदगी के बारे में कहा- जब आप अपने रीयल लाइफ पार्टनर के साथ काम करते हैं तो परफॉर्म करने में ज्यादा मजा आता है। मेरी इस परफॉर्मेंस को मेरे फैंस पंसद करे मैं बस यही चाहता हूँ।

Web Title: Bandgi Kalra and Puneesh Sharma new music video love me out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे