आयुष्मान खुराना के बिना ही 'बधाई हो 2' की तैयारियां शुरू, जानें किसे मिलेगी फिल्म

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 8, 2020 11:30 AM2020-03-08T11:30:48+5:302020-03-08T12:10:50+5:30

फिल्म बधाई हो को लेकर खबर आ रही है कि बधाई हो 2 की तैयारियां शुरू होने वाली है। लेकिन इस फिल्म में आयुष्मान खुराना नहीं बल्कि कोई ही नजर आने वाला है।

Badhaai Ho 2 shoot start soon without Ayushmann Khurrana may be rajkumar rao part of this | आयुष्मान खुराना के बिना ही 'बधाई हो 2' की तैयारियां शुरू, जानें किसे मिलेगी फिल्म

आयुष्मान खुराना के बिना ही बधाई हो 2 की तैयारियां शुरू (Photo-Instagram)

Highlightsफिल्म बधाई हो 2 की तैयारियां बहुत जल्द ही शुरू होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना नहीं बल्कि कोई ही नजर आने वाला है।

आयुष्मान खुराना की बधाई हो तो याद होगी न आपको और होगी क्यों नहीं ऐसी फिल्म कोई भूल भी कैसे सकता है। लेकिन इस फिल्म को लेकर एक खबर आ रही है कि जल्द ही बधाई हो 2 को लेकर तैयारियां शरू हो रही है। लेकिन इस बार फिल्म में आयुष्मान खुराना नहीं बल्कि राजकुमार राव नजर आ सकते हैं। इसके अलावा फिल्म में के डायरेक्टर भी कोई और ही होंगे। यानी की अमित शर्मा के अलावा कोई और बधाई हो 2 का निर्देशन करेगा।

खबरों के मुताबिक बधाई हो 2 में आयुष्मान खुराना के बदले राजकुमार राव को अप्रोच किया गया है। हालांकि इस खबर से फैन्स निराश हो सकते हैं। लेकिन अबतक आयुष्मान खुराना का कोई भी रिएक्शन नहीं आया है। अब देखना है कि आयुष्मान की क्या प्रतिक्रिया होगी। 

बता दें फिल्म बधाई हो ने बॉक्स ऑफस जमकर कमाई की थी। इस फिल्म को कई अवार्ड भी मिल चुके हैं। आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। वैसे तो आयुष्मान खुराना की ज्यादातर फिल्मों की तारीफ ही होती है। लेकिन इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बहुत अच्छे रिस्पॉन्स आए थे। अब देखना ये है कि बधाई हो 2 में राजकुमार राव को उतना ही प्यार मिलता है या नहीं।  

Web Title: Badhaai Ho 2 shoot start soon without Ayushmann Khurrana may be rajkumar rao part of this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे