Bala Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने की बंपर कमाई, जानें पहले दिन का शानदार कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 9, 2019 09:40 AM2019-11-09T09:40:55+5:302019-11-09T09:40:55+5:30

ड्रीम गर्ल के बाद एक बार फिर आयुष्मान बाला के जरिए धमाल मचा रहे हैं। फैंस के बीच फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है।

ayushmann khurrana bala box office collection day 1 | Bala Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने की बंपर कमाई, जानें पहले दिन का शानदार कलेक्शन

Bala Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने की बंपर कमाई, जानें पहले दिन का शानदार कलेक्शन

Highlightsफिल्म में आयुष्मान खुराना का नाम बालमुकुंद शुक्ला यानी कि 'बाला' (Bala) रहता है।फिल्म में लतिका त्रिवेदी के किरदार में भूमि पेड़नेकर हैं।


बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' गुरुवार को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग इतनी जबरदस्त है कि एक बार फिर से वे लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गए हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी हैं, जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म को दिलचस्प बनाया है। फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है।

ड्रीम गर्ल के बाद एक बार फिर आयुष्मान बाला के जरिए धमाल मचा रहे हैं। फैंस के बीच फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है।बॉक्स ऑफिस इंडिया के वेबसाइट के मुताबिक बाला में पहले 30 फीसदी की कमाई की है। इस लिहाज से फिल्म ने 8 से 8.5 करोड़  रुपये की कमाई कर सकती है।

कहा जा रहा है ऐसे तो फिल्म  ने बंपर ओपनिंग की है, लेकिन आयुष्मान की हाल ही में आई ड्रीम गर्ल के अनुसार ये कमाई थोड़ी कम आंकी जा रही है। फिल्म समीक्षक और स्टार्स फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।  इस फिल्म में आयुष्मान ने कई मैसेज भी दिए हैं जो वर्तमान समाज को फॉलो करना काफी जरूरी है।

आयुष्मान खुराना फिल्म बाला बाल मुकुंग शुक्ला यानी कि बाला की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और शानदार एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं। नन्हें बाला लड़कियों के बीच काफी फेमस होते हैं। लेकिन वक्त का पहिया घूमता है सभी का मजाक बनाने वाले बाला खुद मजाक का पात्र हो जाते हैं।

25 साल की उम्र में बाला के बाल झड़ने लगते हैं। तमाम मुस्खों के बाद भी उसको कोई आराम नहीं मिलता है। ऐसे में उसको नकली बालों का सहारा लेना पड़ता है।. काले रंग की वजह से बचपन से लोगों का ताना सुनती आईं लतिका त्रिवेदी  अपने क्लासमेट बाला को बीच-बीच में छेड़ती रहती। ऐसे में फिर उसकी लाइफ में आती है परी मिश्रा इसके बाद परी और बाला की लाइफ शुरू होती है। आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Web Title: ayushmann khurrana bala box office collection day 1

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे