आयुष्मान की फिल्म 'बाला' के खिलाफ SC में याचिका दर्ज, रुक सकती है फिल्म की रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 23, 2019 12:14 PM2019-10-23T12:14:58+5:302019-10-23T12:54:03+5:30

दरअसल उजड़ा चमन के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायक की है। साथ ही बाला की रिलीज पर रोल लगाने की मांग की है।

ayushman khurana film bala supreme court director petition | आयुष्मान की फिल्म 'बाला' के खिलाफ SC में याचिका दर्ज, रुक सकती है फिल्म की रिलीज

आयुष्मान की फिल्म 'बाला' के खिलाफ SC में याचिका दर्ज, रुक सकती है फिल्म की रिलीज

Highlightsनेशनल अवार्ड विनर आयुष्मान खुराना फैंस के सामने एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक गंजे आदमी की मजेदार स्टोरी है।

नेशनल अवार्ड विनर  आयुष्मान खुराना फैंस के सामने एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक गंजे आदमी की मजेदार स्टोरी है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज कर दिया गया है। लेकिन अब बाला का विवाद सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। दरअसल उजड़ा चमन के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायक की है। साथ ही बाला की रिलीज पर रोल लगाने की मांग की है।

याचिका में कहा गया है कि बाला फिल्म के निर्देशक दिनेश विजान ने कॉपी राइट्स का उल्लंघन किया है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में 4 नवंबर को सुनवाई की जाएगी। बाला फिल्म 7 नवंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है। जबकि उजड़ा चमन 8 नवंबर को पर्दे पर पेश की जाएगी।

सिंगर ने लगाए थे

 फिल्म का पहला गाना डोंट बी शाय भी फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। ये गाना रिलीज के बाद अब विवादों में घिर गया।

दरअसल इस गाने को फेमस गायक डॉ जियूस ने 2004 में कंपेज किया था। जिसका रीमेक अब फिल्म में पेश किया जा रहा है। ऐसे में कंपोजर ने बादशाह पर लीगल एक्शन लेने की धमकी  दी है।

हाल ही में रिलीज हुए बाला के गाने डोंट बी शाय को सिंगर बादशाह और शालमली  ने अपनी आवाज ने सजाया है। इस गाने के रिलीज होते ही गाने के असली कंपोजर डॉ जियूस ने भड़ास निकाली है और बादशाह और मेकर्स को लीगस एक्शन की धमकी दी है।

डॉ  जियूस ने सोनी म्य़ूजिक, बादशाह, सचिन जिगर और प्रोडक्शन को मेंशन करते हुए लिखा, क्या आप लोग चिढ़ा रहे हैं, आपने डोंट बी शाय और कंगना कब कंपोज़ किया है, आपकी हिम्मत कैसे हुई मेरे पुराने हिट गानों को खराब करने की, आपको असली की जरुरत है, मेरे वकील आपसे संपर्क करेंगे।

बादशाह ने आगे लिखा मैं इस गाने में था जोकि मेरे दोस्त सचिन जिगर द्वारा रीक्रिएट किया गया है, वो भी तब जब हमें पता था कि हमारे पास सारे जरूरी राइट्स हैं, लेकिन अगर अब भी कोई गलतफहमी है तो मैं उसे जल्द से जल्द दूर कर दूंगा।डोंट बी शाय गाने में आयुषमान खुराना, यामि गौतम और भूमि पेडनेकर का बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है।

Web Title: ayushman khurana film bala supreme court director petition

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे