आर्यन खान इस फिल्म से करने जा रहे हैं अपना एक्टिंग डेब्यू, 'बाहुबली' के साथ करते दिखेंगे जबदस्त एक्शन!

By मेघना वर्मा | Published: July 23, 2019 01:10 PM2019-07-23T13:10:33+5:302019-07-23T13:10:33+5:30

लायन किंग में सिंबा की आवाज में आप आर्यन खान को सुन सकते हैं। वहीं इस फिल्म में शाहरुख ने भी अपनी आवाज दी है। फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Aryan khan acting debut with bahubali actor prabhas in this new south indian film | आर्यन खान इस फिल्म से करने जा रहे हैं अपना एक्टिंग डेब्यू, 'बाहुबली' के साथ करते दिखेंगे जबदस्त एक्शन!

आर्यन खान इस फिल्म से करने जा रहे हैं अपना एक्टिंग डेब्यू, 'बाहुबली' के साथ करते दिखेंगे जबदस्त एक्शन!

Highlightsआर्यन खान की आवाज डिजनी की फिल्म द लायन किंग में सुनी जा सकती है।खबर है कि जल्द ही आर्यन खान एक्टिंग में डेब्यू कर सकते हैं।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्म लायन किंग में अपनी आवाज को लेकर चर्चा में हैं। उनकी आवाज को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं अब खबर है कि आर्यन खान जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू भी कर सकते हैं। 

बॉलीवुड लाइफ की खबर की मानें तो आर्यन खान साउथ की फिल्मों में आने की तैयारी में जुट गए हैं। खबरों का दावा है कि आर्यन खान जल्द ही फिल्म हिरणकश्यपु में नजर आ सकते हैं। सिर्फ यही नहीं आर्यन खान इस फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ दिखाई देंगे। 

लगाएंगे एक्शन का तड़का

खबर तो ये भी है कि हिरणकश्यपु में बाहुबली की स्टार कास्ट यानी प्रभास, राणा दग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भी दिखाई देंगे। ये एक एक्शन फिल्म बतायी जा रही है। जिसमें आर्यन खान को प्रहलाद का रोल ऑफर किया गया है। 

राणा दग्गूबाती फिर से बनेंगे विलेन

रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स जल्द से जल्द इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। वहीं इस फिल्म में हिरणकश्यपु के किरदार में होंगे जो विलेन का किरदार होगा। वहीं इस फिल्म में प्रहलाद का रोल भी जबरजस्त बताया जा रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आर्यन खान ने डिजनी की फिल्म लायन किंग में अपनी आवाज दी है। लायन किंग में सिंबा की आवाज में आप आर्यन खान को सुन सकते हैं। वहीं इस फिल्म में शाहरुख ने भी अपनी आवाज दी है। फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Web Title: Aryan khan acting debut with bahubali actor prabhas in this new south indian film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे