अर्जुन कपूर बोले- 'बॉयकॉट ट्रेंड के बीच चुप रहकर फिल्म इंडस्ट्री ने की गलती, हमने कुछ ज्यादा ही सह लिया...'

By मनाली रस्तोगी | Published: August 17, 2022 10:39 AM2022-08-17T10:39:59+5:302022-08-17T10:43:07+5:30

अर्जुन कपूर ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सारी समस्याओं का समाधान करना है लेकिन शुरुआत करने का एकमात्र तरीका अच्छी फिल्में बनाना है।

Arjun Kapoor says film industry made a mistake by being silent amid boycott trends | अर्जुन कपूर बोले- 'बॉयकॉट ट्रेंड के बीच चुप रहकर फिल्म इंडस्ट्री ने की गलती, हमने कुछ ज्यादा ही सह लिया...'

अर्जुन कपूर बोले- 'बॉयकॉट ट्रेंड के बीच चुप रहकर फिल्म इंडस्ट्री ने की गलती, हमने कुछ ज्यादा ही सह लिया...'

Highlightsअभिनेता अर्जुन कपूर ने विभिन्न कारणों के बारे में बात की जो फिल्म इंडस्ट्री में बाधा पैदा कर सकते हैं।अर्जुन ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने इतने लंबे समय तक चुप रहकर गलती की है।उन्होंने कहा कि हमारी शालीनता हमारी कमजोरी के लिए ली गई थी।

मुंबई: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक सुस्त दौर से गुजर रही है। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन जैसी हालिया रिलीज हुई फिल्में भी जबरदस्त प्रदर्शन के बाद चिंता का एक और कारण बनी हुई हैं। आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों वाली फिल्में भी दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही हैं। दोनों फिल्मों को रिलीज से पहले सोशल मीडिया के एक वर्ग से बहिष्कार के आह्वान का सामना करना पड़ा।

दोनों फिल्मों के प्रमुख सितारों आमिर खान और अक्षय कुमार ने बॉयकॉट कल्चर को भी संबोधित किया था और लोगों से अपनी फिल्मों को मौका देने की अपील की थी। इस बीच बॉलीवुड हंगामा से अभिनेता अर्जुन कपूर ने विभिन्न कारणों के बारे में बात की जो फिल्म इंडस्ट्री में बाधा पैदा कर सकते हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमने इतने लंबे समय तक चुप रहकर गलती की है। हमारी शालीनता हमारी कमजोरी के लिए ली गई थी।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "हम हमेशा इस बात पर विश्वास करते हैं कि 'काम को अपने लिए बोलने दें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हमने कुछ ज्यादा ही सहन किया। अब लोगों को इसकी आदत हो गई है।" अर्जुन ने कहा कि एक फिल्म इंडस्ट्री के रूप में, उन्हें एक साथ आने और मुद्दे की जड़ तक पहुंचने की जरूरत है क्योंकि कई बहिष्कार हैशटैग उनके पीछे एक एजेंडा है, और वास्तविकता से बहुत दूर हैं।

उन्होंने आगे कहा, "हमें एक साथ आने और इसके बारे में कुछ बहुत ही वास्तविक करने की जरूरत है क्योंकि जो कुछ भी लिखा जाता है, जो भी हैशटैग का उपयोग किया जाता है, वे वास्तविकता से बहुत दूर होते हैं। कुछ एजेंडा वे कुछ बड़े में बदल जाते हैं जब वास्तव में उनका अस्तित्व भी नहीं होता है।" अर्जुन ने कहा कि इंडस्ट्री की हर फिल्म, हर कदम का हर तरफ विरोध होता है। 

अर्जुन कपूर ने कहा, "इंडस्ट्री अपनी चमक खो रहा है। हमने आंखें मूंद लीं और कहा कि रहने दो। हमें विश्वास था कि जब सिनेमाघर फिर से खुलेंगे तो फिल्में अच्छा करेंगी और सब कुछ अच्छा होगा।" और जबकि 2022 में गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ एक आशाजनक शुरुआत हुई थी, गति रुकी नहीं है। पिछले दो महीने फिल्म इंडस्ट्री के लिए हानिकारक रहे हैं क्योंकि बहुत सी फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। 

उन्होंने कहा कि क्या मुझे लगता है कि यह एक कहानी बनाई गई है? नहीं, मुझे लगता है कि कुछ फिल्में काफी अच्छी नहीं रही हैं। उसी समय, कथा भी मदद नहीं करती है। जो लोग कहानी गढ़ रहे हैं, उन्हें फिल्म उतनी अच्छी नहीं होने पर ज्यादा गोला-बारूद मिलता है। अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो उन्हें आखिरी बार मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा गया है। अभिनेता विशाल भारद्वाज की एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। 

Web Title: Arjun Kapoor says film industry made a mistake by being silent amid boycott trends

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे