तलाक के बाद अरबाज खान ने एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर की बात, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: November 9, 2022 06:06 PM2022-11-09T18:06:39+5:302022-11-09T18:08:07+5:30

2017 में मलाइका अरोड़ा से अलग हुए अरबाज खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि तलाक के बाद उनकी पूर्व पत्नी के साथ उनके रिश्ते कैसे विकसित हुए।

Arbaaz Khan talks about his equation with ex-wife Malaika Arora post-divorce | तलाक के बाद अरबाज खान ने एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर की बात, जानें क्या कहा

तलाक के बाद अरबाज खान ने एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर की बात, जानें क्या कहा

Highlightsअरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला लिया थाउनका एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान हैसिद्धार्थ कन्नन के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में अरबाज खान ने बताया कि तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा के साथ उनके रिश्ते कैसे विकसित हुए

मुंबई: अरबाज खान साल 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि, शादी के 18 साल बाद इस कपल ने 28 मार्च 2016 को अलग होने की घोषणा की और दोनों का 11 मई 2017 को आधिकारिक रूप से तलाक हो गया। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। जहां एक ओर अरबाज और मलाइका अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं तो वहीं दोनों अभी भी बेटे की परवरिश एकसाथ कर रहे हैं। 

सिद्धार्थ कन्नन के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में अरबाज खान ने बताया कि तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा के साथ उनके रिश्ते कैसे विकसित हुए। उन्होंने कहा कि उनका एक साथ एक बच्चा है इसलिए उन्हें मन की अच्छी स्थिति में रहना होगा और वे हमेशा से ऐसे ही रहे हैं। उन्होंने कहा, "हम दोनों अलग-अलग लोग बन गए हैं और वर्षों में परिपक्व हो गए हैं और एक-दूसरे के बारे में थोड़ा और स्वीकार कर रहे हैं...बहुत सी चीजें।"

अरबाज ने कहा कि उन्हें जीवन में आगे बढ़ना है, और जीवन में चीजों को स्वीकार करना है। उन्होंने कहा, "मेरे बारे में ऐसी बहुत सी बातें हैं जो शायद उसने स्वीकार की होंगी और उसके बारे में बहुत सी बातें जो शायद मैंने स्वीकार की होंगी। लेकिन हमारा एक समान हित है और वह है हमारा बच्चा। और वह किसी भी तरह के परिदृश्य के लायक नहीं है जहां उसके बड़े होने के दौरान कलह हो।"

अरबाज ने आगे कहा कि मलाइका बहुत सी चीजों को लेकर परिपक्व हो गई हैं और सौभाग्य से वो दोनों एक-दूसरे की पसंद और जीवन के फैसलों की सराहना करने लगे हैं। मलाइका अरोड़ा वर्तमान में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं जबकि अरबाज कथित तौर पर जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अरबाज खान जल्द ही वेब सीरीज तनाव में नजर आने वाले हैं, जो इजरायल के शो फौदा का रूपांतरण है।

Web Title: Arbaaz Khan talks about his equation with ex-wife Malaika Arora post-divorce

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे