21 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग उम्र के अंतर पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: November 14, 2022 05:41 PM2022-11-14T17:41:15+5:302022-11-14T17:41:48+5:30

अरबाज खान ने एक नए इंटरव्यू में गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के बारे में बात की।

Arbaaz Khan on huge age difference with girlfriend Giorgia Andriani | 21 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग उम्र के अंतर पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

21 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग उम्र के अंतर पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

Highlightsजॉर्जिया अरबाज के साथ कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं।अरबाज ने दोनों के बीच उम्र के बड़े फासले के बारे में भी बातचीत की।अरबाज 55 साल के हैं, जबकि जॉर्जिया करीब 33 साल की हैं।

मुंबई: अरबाज खान को हाल ही में सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज तनाव में देखा गया था। अभिनेता ने हाल ही में प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी के बारे में खुलकर बात की। जॉर्जिया अरबाज के साथ कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं। अरबाज ने दोनों के बीच उम्र के बड़े फासले के बारे में भी बातचीत की। अरबाज 55 साल के हैं, जबकि जॉर्जिया करीब 33 साल की हैं।

अरबाज ने पहले मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। दोनों ने दिसंबर 1998 में शादी की थी और शादी के 18 साल बाद मई 2017 में तलाक को ले लिया। उन दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है। अरहान खान का जन्म 9 नवंबर 2002 को हुआ था। मलाइका से तलाक के बाद अरबाज और जॉर्जिया एक साथ रहे हैं। सिद्धार्थ कन्नन को दिए हालिया इंटरव्यू में अरबाज ने जॉर्जिया के साथ अपने उम्र के फासले को लेकर बात की।

उन्होंने कहा, "हमारे बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हममें से किसी ने भी इसे महसूस नहीं किया है। मैं उससे कभी-कभी पूछता हूं, 'सचमुच?' यह एक संक्षिप्त और अल्पकालिक मामला हो सकता था। लेकिन जब आप एक रिश्ते में आते हैं, तो आप बहुत आगे नहीं देखते हैं, लेकिन जितना अधिक आप इसमें हैं, ऐसे और भी सवाल हैं जिनका जवाब देने की जरूरत है। मुझे लगता है कि हम अपने जीवन के उस चरण में हैं जो सोच रहे हैं कि हम कैसे करेंगे इसे और आगे ले जाना पसंद करते हैं। अभी मेरे लिए बात करना जल्दबाजी होगी।"

अरबाज ने जॉर्जिया के उत्साह और ऊर्जा के बारे में बात की और कहा कि वह इसके प्रति आकर्षित थे। उन्होंने कहा, "वह (जॉर्जिया) बहुत अच्छी लड़की है और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। उसके पास वह है, आप जानते हैं, उसमें उत्साह, वह ऊर्जा। इससे वह कांपती है। मैं कभी-कभी उससे ऊर्जा खींचता हूं। लोग एक-दूसरे की ऊर्जा का पोषण करते हैं, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपके जीवन में कौन और किस समय आता है।"

Web Title: Arbaaz Khan on huge age difference with girlfriend Giorgia Andriani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे