'कुछ भी हो सकता है' के बाद अनुपम खेर ने नये चैट शो की घोषणा की, अभिनेता के यूट्यूब चैनल पर होगा प्रसारित

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 27, 2022 03:25 PM2022-10-27T15:25:38+5:302022-10-27T15:32:49+5:30

अनुपम खेर ने बुधवार रात को अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर खबर साझा करते हुए लिखा, ‘‘दोस्तो, मेरा नया शो (चैट शो) ‘मंजिलें और भी हैं’ जल्द आ रहा है।

Anupam Kher announces new chat show after Kuch Bhi Hota Hai to air on actor's YouTube channel | 'कुछ भी हो सकता है' के बाद अनुपम खेर ने नये चैट शो की घोषणा की, अभिनेता के यूट्यूब चैनल पर होगा प्रसारित

'कुछ भी हो सकता है' के बाद अनुपम खेर ने नये चैट शो की घोषणा की, अभिनेता के यूट्यूब चैनल पर होगा प्रसारित

Highlights अभिनेता अनुपम खेर जल्द अपना एक नया शो लेकर आ रहे हैं। चर्चा पर आधारित अनुपम खेर के नए शो का नाम होगा- ‘मंजिलें और भी हैं’।

मुंबईः मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर जल्द अपना एक नया शो लेकर आ रहे हैं। खेर ने चर्चा पर आधारित अपने नये शो ‘मंजिलें और भी हैं’ की घोषणा की है जिसका प्रसारण शुक्रवार से उनके यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा।

अनुपम खेर ने बुधवार रात को अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर खबर साझा करते हुए लिखा, ‘‘दोस्तो, मेरा नया शो (चैट शो) ‘मंजिलें और भी हैं’ जल्द आ रहा है। मेरे यूट्यूब चैनल पर।’’ अनुपम खेर के मुताबिक, ‘‘क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि मेरे इस प्रेरक शो पर पहले मेहमान कौन होंगे? सही नाम का अनुमान लगाने वाले को बड़ा इनाम मिलेगा।’’

अनुपम खेर के गेस करने के सवाल पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई प्रशंसकों ने कमेंट में बताया कि अभिनेता की मां ही शो की पहली मेहमान होगीं। तो किसी ने कंगना रनौत का नाम लिखा है। इसके साथ ही कइयों ने पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन जैसे अभिनेताओं के पहले मेहमान बनने का अनुमान लगाया है।

इससे पहले अनुपम खेर ने कलर्स चैनल पर ‘द अनुपम खेर शो-कुछ भी हो सकता है’ को प्रस्तुत किया था। खेर 11 नवंबर को रिलीज होने वाली सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म ‘ऊंचाई’ में भी दिखाई देंगे। 

Web Title: Anupam Kher announces new chat show after Kuch Bhi Hota Hai to air on actor's YouTube channel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे