बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने शेयर की हॅाट फोटो, देखें पिक्स

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 2, 2019 04:05 PM2019-08-02T16:05:24+5:302019-08-02T16:07:45+5:30

अंकिता लोखंडे विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोमांटिक फोटो शेयर करके एक्ट्रेस ने बर्थडे विश किया है।

ankita lokhande birthday wish for her boyfriend vicky jain | बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने शेयर की हॅाट फोटो, देखें पिक्स

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने शेयर की हॅाट फोटो, देखें पिक्स

Highlightsफैंस के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अंकिता अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

पवित्र रिश्ता शो के जरिेए फैंस के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अंकिता अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोमांटिक फोटो शेयर करके  एक्ट्रेस ने बर्थडे विश किया है।

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके रोमांटिक अंदाज में मुबारकबाद दिया है। अंकिता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हैप्पी बर्थडे मिस्टर जैन, मैं चाहती हूं कि तुम्हारे इस दिन को और हर दिन को स्पेशल बनाती रहूं, तुम्हारी और सिर्फ तुम्हारी।


अंकिता ने इसके साथ ही कुछ फोटो शेयर की हैं। ये फोटो और उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। अंकिया आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फोटो शेयर की थी जिसमें विक्की उनको प्रपोज करते नजर आए थे।

कौन है विक्की जैन

अंकिता के द्वारा खुल्लम खुल्ला विक्की की फोटो शेयर करने के बाद दोनों के रिश्ते पर आधिकारिक मुहर लग गई है। विक्की बिलासपुर के रहने वाले हैं। विक्की एक बिजनेसमैन हैं। खबरों की मानें तो अंकिता विक्की को प्यार से उसे बाब्स बुलाती हैं। विक्की बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टाइगर्स टीम के सह-मालिक हैं।

दोनों के रिश्ते के बारे में उनके परिवार वालों को पता है और वह सहमति दे चुके हैं। विक्की कई टीवी सेलेब्स के अच्छे दोस्त हैं।खास बात ये है कि विक्की और सुशांत सिंह राजपूत भी दोस्त हुआ करते थे। 

Web Title: ankita lokhande birthday wish for her boyfriend vicky jain

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे