Animal की शानदार शुरुआत के साथ ही फिल्म मेकर्स को लगा झटका, रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी का न्यूड सीन वायरल; सोशल मीडिया पर मचा बवाल

By अंजली चौहान | Published: December 2, 2023 10:23 AM2023-12-02T10:23:29+5:302023-12-02T10:26:01+5:30

रणबीर का अपने बगीचे में पूरी तरह से नग्न होकर घूमते हुए अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना को देखते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है।

Animal film makers got a shock Ranbir Kapoor and Trupti Dimri nude scene went viral There was an uproar on social media | Animal की शानदार शुरुआत के साथ ही फिल्म मेकर्स को लगा झटका, रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी का न्यूड सीन वायरल; सोशल मीडिया पर मचा बवाल

फाइल फोटो

मुंबई: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है और रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है। फिल्म को फैन्स का काफी सपोर्ट मिल रहा है लेकिन इसी बीच फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस सीन के सामने आने के बाद रणबीर के फैन्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। 

फिल्म से रणबीर और तृप्ति डिमरी की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। तृप्ति एक ऐसे किरदार को चित्रित करती है जिसके साथ रणबीर कपूर का किरदार रोमांटिक रूप से जुड़ा हुआ है। फिल्म की एक तस्वीर जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, उसमें दोनों कलाकारों को बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है, जिसमें रणबीर तृप्ति के पेट पर अपना सिर रखे हुए।

इस सीन में तृप्ति न्यूड से और सीन में उनके शरीर के भागों को दिखाया गया है जो ऑनलाइन लीक हो गई है। साथ ही एक अन्य सीन में रणबीर कपूर बगीचे में में घूमते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि यह दृश्य धुंधला है, लेकिन दूर से अभिनेता पूरी तरह से नग्न दिखाई दे रहा है।

बता दें, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्म को केवल वयस्क (ए) प्रमाणपत्र दिया था और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को पांच बदलाव करने के लिए कहा था। उन्होंने टीम से जो बदलाव करने को कहा है उनमें से एक है अंतरंग दृश्यों की लंबाई कम करना। ऑनलाइन लीक हुए प्रमाणपत्र में, एक संकेत में लिखा है, "TCR 02:28:37 पर क्लोज-अप शॉट्स को हटाकर विजय और जोया के अंतरंग दृश्यों को संशोधित किया गया।"

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

रणबीर के वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स को रणबीर की पहली फिल्म सांवरिया की याद आई जिसमें उनके तौलिए वाले लुक ने काफी सुर्खियां बटौरी थी। इसी तरह अब साल 2023 की फिल्म एनिमल के न्यूड सीन के सामने आने के बाद कई लोग हैरान है तो कई लोग रणबीर का मजाक बना रहे हैं। 

बता दें कि एनिमल साल 2023 के अंत की सबसे चर्चित फिल्म है जो कि शुक्रवार  1 दिसंबर को रिलीज हुई। रिलीज के साथ ही फिल्म की पहले दिन की कमाई अच्छी रही। फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। साथ ही अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय और शक्ति कपूर भी हैं।

बॉबी देओल ने मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में अपनी छोटी लेकिन खतरनाक स्क्रीन उपस्थिति के साथ एक जोरदार धमाका किया है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है और एक पिता और पुत्र के विषाक्त रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां अनिल ने भावनात्मक रूप से अनुपलब्ध पिता की भूमिका निभाई है, वहीं रणबीर ने आहत, क्रोधित बेटे की भूमिका निभाई है। 

Web Title: Animal film makers got a shock Ranbir Kapoor and Trupti Dimri nude scene went viral There was an uproar on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे