फिल्म इंडस्ट्री में दशकों से काम कर रहे अनिल कपूर ने कहा- केवल कड़ी मेहनत ही सफलता की गारंटी नहीं दे सकती, जानें वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: January 20, 2023 07:57 PM2023-01-20T19:57:06+5:302023-01-20T19:58:28+5:30

अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में साझा किया कि उन्हें लगता है कि कड़ी मेहनत दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकती है।

Anil Kapoor says it has become tougher to impress audience after decades in films | फिल्म इंडस्ट्री में दशकों से काम कर रहे अनिल कपूर ने कहा- केवल कड़ी मेहनत ही सफलता की गारंटी नहीं दे सकती, जानें वजह

फिल्म इंडस्ट्री में दशकों से काम कर रहे अनिल कपूर ने कहा- केवल कड़ी मेहनत ही सफलता की गारंटी नहीं दे सकती, जानें वजह

Highlightsनाइट मैनेजर में अनिल कपूर के साथ आदित्य रॉय कपूर और शोबिता धूलिपाला हैं।ड्रामा सीरीज 17 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनिल ने साझा किया कि कैसे काम पाने के लिए उन्हें नए रास्ते तलाशने की जरूरत है।

मुंबई: अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में बदलते परिदृश्य के बारे में बात की। इंडस्ट्री में दशकों के अनुभव के बाद अनिल कपूर को लगता है कि केवल कड़ी मेहनत ही सफलता की गारंटी नहीं दे सकती है। उन्होंने अलीबाग में अपने आगामी शो द नाइट मैनेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अपने विचार साझा किए। नाइट मैनेजर में अनिल कपूर के साथ आदित्य रॉय कपूर और शोबिता धूलिपाला हैं।

यह एक ब्रिटिश श्रृंखला का भारतीय रूपांतरण है जिसमें अवैध हथियारों के सौदों की पृष्ठभूमि में अनिल और आदित्य एक दूसरे के खिलाफ हैं। ड्रामा सीरीज 17 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनिल ने साझा किया कि कैसे काम पाने के लिए उन्हें नए रास्ते तलाशने की जरूरत है। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, अनिल कपूर ने कहा, "पहली बात यह कि इससे मुझे घबराहट होनी चाहिए और यह महसूस होना चाहिए कि मैं ऐसा नहीं कर सकता, मैंने ऐसा कुछ पहले नहीं किया है।" 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा, "फिर मैं सोचता हूं कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ कैसे देना चाहता हूं, क्योंकि बिना अपना सर्वश्रेष्ठ (ऑन-स्क्रीन) किए मैं अपने दोस्तों को अपना चेहरा कैसे दिखाऊंगा। क्या डायरेक्टर्स ये देखकर मुझे काम ऑफर करेंगे या मुझे काम मिलना ही बंद हो जाएगा। मुझे हर समय यह घबराहट और चिंता और भूख (अच्छा काम करने के लिए) रहती है और यह मुझे धक्का देती है।" उन्होंने साझा किया कि उन्हें लगता है कि दर्शकों को उत्साहित करना मुश्किल हो रहा है।

उन्होंने ये भी कहा, "इतने सालों तक काम करने के बाद यह बहुत, बहुत पेचीदा हो गया है, मैं क्या करूं, मैंने ऐसा क्या किया है जो लोगों ने मुझे करते नहीं देखा। यह बहुत कठिन है और हर दिन इतनी सारी चीजों के साथ दर्शकों को उत्साहित करना कठिन होता जा रहा है। आशीर्वाद चाहिए, सिर्फ मेहनत से काम नहीं चलता। आज कुछ उल्लेखनीय करने के लिए सही लोगों को एक साथ आना होगा। आज कुछ उल्लेखनीय करने के लिए सही लोगों को एक साथ आना होगा।" अनिल कपूर आखिरी बार जुग जुग जीयो में नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे।

Web Title: Anil Kapoor says it has become tougher to impress audience after decades in films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे