Ananya Panday calls best friend Suhana Khan's father Shah Rukh Khan her 'second dad' | शाहरुख खान को अपने पिता के समान मानती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, जानिए कौन है वो?
शाहरुख खान को अपने पिता के समान मानती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, जानिए कौन है वो?

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से हाल में अपना बॉलिवुड डेब्यू किया है। फिल्म को पर्दे पर मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ अनन्या के काम को पसंद भी किया गया है। ऐसे में अनन्या ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को अपने पिता समान बताया है।

पिंकविला की खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि उनकी लाइफ में कौन सबसे ज्यादा अहमियत रखता है। अनन्या के करीबी दोस्तो में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर शामिल हैं, लेकिन बहुत ही ऐसे कम लोग होते हैं जो फैमिली की जैसे हैं।


वहीं, अनन्या खुद को लकी मानती हैं कि ये उनके दोस्त हैं। अनन्या ने बताया है कि बॉलीवुड में कई लोग करीब हैं, लेकिव किंग खान उनके लिए बेहद स्पेशल हैं। क्योंकि शाहरुख उनके पिता के समान ही हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि शाहरुख उनके पिता चंकी पांडे के बेस्ट फ्रेंड हैं और बेहद ख्याल रखते हैं। 

अनन्या के मुंह से इतनी तारीफ सुनने के बाद सुहाना और शाहरुख दोनों जमकर खुश होने वाले हैं। स्टूडेंट ऑफ इयर 2 को बाद एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन स्टारर 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में नजर आएंगी। फिल्म में अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी और यह 2020 को 10 मई को रिलीज होगी।


Web Title: Ananya Panday calls best friend Suhana Khan's father Shah Rukh Khan her 'second dad'
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे