अमिताभ बच्चन ने अपनी हेल्थ को लेकर किया खुलासा, बताया डॉक्टर ने उनसे क्या कहा

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 7, 2019 03:55 PM2019-11-07T15:55:38+5:302019-11-07T15:55:38+5:30

बच्चन ने हिंदी सिनेमा में 50 वर्ष पूरे कर लिए हैं। बच्चन की पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ सात नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी। उन्होंने अपने घर जलसा में चिकित्सकों के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर की है।

Amitabh Bachchan told the fans that doctors have advised him to stay away from work for some time | अमिताभ बच्चन ने अपनी हेल्थ को लेकर किया खुलासा, बताया डॉक्टर ने उनसे क्या कहा

अमिताभ बच्चन ने अपनी हेल्थ को लेकर किया खुलासा, बताया डॉक्टर ने उनसे क्या कहा

हिंदी सिनेमा के सर्वाधिक व्यस्ततम अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को अपने प्रशसंकों के साथ अपनी सेहत संबंधी जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने उन्हें सलाह दी है कि वह कुछ वक्त के लिए काम से दूरी बना लें।

बच्चन ने हिंदी सिनेमा में 50 वर्ष पूरे कर लिए हैं। बच्चन की पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ सात नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी। उन्होंने अपने घर जलसा में चिकित्सकों के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा की। इसके अलावा और भी कई तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की।

साथ में उन्होंने लिखा कि ‘‘स्वर्ग से आए स्टेथेस्कोप पहने दूतों’ ने उन्हें चेतावनी तो दी है लेकिन वह काम जारी रखेंगे। यह जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर दी। इसी वर्ष अक्टूबर में, किसी भी कलाकार को दिए जाने वाले भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए उनके नाम की घोषणा हुई थी। उनकी आने वाली फिल्में हैं- झुंड, चेहरे, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र।

Web Title: Amitabh Bachchan told the fans that doctors have advised him to stay away from work for some time

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे