'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर अमिताभ बच्चन के चश्मे को कुछ देवियों ने बताया 'कूल', तस्वीर वायरल

By मनाली रस्तोगी | Published: August 28, 2020 01:04 PM2020-08-28T13:04:57+5:302020-08-28T13:04:57+5:30

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने पॉपुलर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Amitabh Bachchan shares picture from the sets of Kaun Banega Crorepati 12 | 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर अमिताभ बच्चन के चश्मे को कुछ देवियों ने बताया 'कूल', तस्वीर वायरल

'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर अमिताभ बच्चन के चश्मे को कुछ देवियों ने बताया 'कूल', तस्वीर वायरल

Highlightsअमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर किया है।इस पोस्ट में वो 'कौन बनेगा करोड़पति' की कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' एक बार फिर चर्च का विषय बना हुआ है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। बिग बी ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं। कोरोना काल के दौरान काफी सावधानियों के साथ शो की शूटिंग शुरू की गई है। 

इस बीच अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वो 'कौन बनेगा करोड़पति' की कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही, कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'कुछ देवियां आज शूटिंग पर मेरे चश्मे को देखकर बोलीं 'कूल', मैंने मन ही मन सोचा चलो बच गए वातावरण अनुकूल है। बता दें, बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्हें अक्सर फैंस के बीच कुछ न कुछ खास पोस्ट करते हुए देखा जाता है।

मालूम हो, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''यह शुरू हो गया है। काम पर वापस लौट आया हूं, केबीसी 12।'' अमिताभ ने इसके साथ सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स पीपीई किट्स पहनकर शो को शूट करते दिखाई दे रहे थे। टीवी पर प्रासारित होने वाली लगभग सभी शो की शूटिंग अब शुरू की जा चुकी है। 

Web Title: Amitabh Bachchan shares picture from the sets of Kaun Banega Crorepati 12

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे