जब अमिताभ ने पहनी लड़कियों की ड्रेस और नाराज हो गईं जया बच्चन, पढ़िए ये मज़ेदार किस्सा

By विवेक कुमार | Published: September 7, 2018 05:16 PM2018-09-07T17:16:13+5:302018-09-07T17:47:57+5:30

बिग बी जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी साथ होंगे। वहीं इस फिल्म में मौनी रॉय भी हैं। जो कि विलेन की भुमिका में नजर आएंगी।

Amitabh Bachchan says Jaya Bachchan did not like song mere angane main | जब अमिताभ ने पहनी लड़कियों की ड्रेस और नाराज हो गईं जया बच्चन, पढ़िए ये मज़ेदार किस्सा

जब अमिताभ ने पहनी लड़कियों की ड्रेस और नाराज हो गईं जया बच्चन, पढ़िए ये मज़ेदार किस्सा

मुंबई, 7 सितम्बर: फेमस गेम रियलटी शो कौन 'बनेगा करोड़पति' की शुरुआत हो चुकी है। इस बार भी शो को होस्ट अमिताभ बच्चन ही कर रहे हैं। वहीं शो के दौरान बिग बी रोज नए खुलासे कर रहे हैं। बीते गुरुवार हॉट सीट पर गाजियाबाद की 56 साल की अंजुला भटनागर नरह आईं। इस दौरान बिग ने अंजुला के साथ अपनी जिन्दगी से जुड़ी एक कहानी शेयर की।

अमिताभ ने बताया कि जया को उनकी फिल्में पसंद नहीं आती हैं। फिल्में पसंद न आने पर जया कोई रिएक्ट नहीं करती हैं और शांत रहती हैं। बिग बी ने बताया कि फिल्म लावारिस के दौरान जब उन्होंने फिल्म के गाने मेरे अंगने की तुम्हारा क्या काम है की शूटिंग के लिए लड़कियों वाले ड्रेस पहनी जिसे देखकर जया जी नाराज हो गई थीं।

उन्होंने मुझे कहा-  इस तरह के कपड़े आपको शाभा नहीं देते। इसके बाद बिग बी जहॉ भी जाते फिल्म मेरे अंगने में तुम्हारा गाना बजवाते और जब आता था कि जिसकी बीवी छोटी.. तो उन्हें गोद में उठा लेते थे।

बता दें कि बिग बी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी साथ होंगे। वहीं इस फिल्म में मौनी रॉय भी हैं। जो कि विलेन की भुमिका में नजर आएंगी।

अभी हाल ही में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने बुल्गारिया के सोफिया में 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से मुलाकात की। भारतीय राष्ट्रपति के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर बुल्गारियाई राष्ट्रपति रुमेन राडेव और कोविंद के साथ दोनों कलाकारों की तस्वीरें भी शेयर हैं।    

Web Title: Amitabh Bachchan says Jaya Bachchan did not like song mere angane main

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे