'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन के 'नाक' को लेकर फैंस ने पूछा सवाल, बिग बी ने दिया ये मजेदार जवाब

By अमित कुमार | Published: May 24, 2020 12:45 PM2020-05-24T12:45:27+5:302020-05-24T12:45:27+5:30

'गुलाबो सिताबो' में 'नाक' का सवाल पूछने पर अमिताभ बच्चन ने फैंस को मजेदार जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर अमिताभ के इस जवाब को काफी पसंद किया जा रहा है।

Amitabh Bachchan looks almost unrecognisable in Gulabo Sitabo fans ask questions | 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन के 'नाक' को लेकर फैंस ने पूछा सवाल, बिग बी ने दिया ये मजेदार जवाब

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights गुलाबो सिताबो एक ड्रामा और कॉमिडी फिल्म परिवारिक फिल्म है। गुलाबो सिताबो का ट्रेलर आ चुका है और ये फुल मसाला है।

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 12 जून को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के लिए आपको सिनेमाघर में जाकर टिकट कटाने की जरूरत नहीं, क्योंकि इसे थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज़ किया जा रहा है। लॉकडाउन के चलते इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। 

फिल्म के ट्रेलर को लोगों द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा है। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन की 'नाक' को देखकर फैंस के मन में कई तरह के सवाल भी उठे। इस दौरान एक फैन ने अमिताभ बच्चन से उनके इस नाक को लेकर सवाल कर लिया। फैन ने पूछा कि क्या उनकी नाक नकली है? इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी नाक 'नकली' है और यह 'मेकअप' का कमाल है।

बता दें कि गुलाबो सिताबो एक ड्रामा और कॉमिडी फिल्म परिवारिक फिल्म है। गुलाबो सिताबो का ट्रेलर आ चुका है और ये फुल मसाला है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने खुद इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है।

गुलाबो सिताबो को डायरेक्ट शूजित सरकार ने बनाया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक गुस्सैल मकान मालिक बने हैं तो वहीं आयुष्मान खुराना एक चालाक किरायेदार के रूप में हैं। इस फिल्म की कहानी इन दोनों की नोंकझोक, ड्रामा और कॉमेडी को मिलाकर बनी है।

Web Title: Amitabh Bachchan looks almost unrecognisable in Gulabo Sitabo fans ask questions

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे