अमिताभ बच्चन को नहीं है कोरोना वायरस, जानिए क्या है होम क्वारंटीन का स्टैंप की सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 19, 2020 03:18 PM2020-03-19T15:18:18+5:302020-03-19T15:18:54+5:30

रीसेंटली स्टैंप लगे हाथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है। अमिताभ बच्चन ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है तो लोग इसे उनका हाथ समझने लगे। लेकिन उन्होंने इस बात पर क्लैरिफिकेशन दे दिया है।

amitabh bachchan it was just for corona virus awareness clarifies actor | अमिताभ बच्चन को नहीं है कोरोना वायरस, जानिए क्या है होम क्वारंटीन का स्टैंप की सच्चाई

अमिताभ बच्चन को नहीं है कोरोना वायरस, जानिए क्या है होम क्वारंटीन का स्टैंप की सच्चाई

Highlights कोरोना वायरस को लेकर बढ़ती चिंता के बीच अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर एक तस्वीर साझा कीअमिताभ ने लोगों का इस पर कन्फ्यूजन को दूर किया है।

कोरोना वायरस को लेकर बढ़ती चिंता के बीच अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके हाथ पर ‘होम क्वॉरेंटाइंड’ की मुहर लगी हुई थी। अभिनेता ने मंगलवार देर रात अपने हाथ की तस्वीर ट्वीट की थी।इस तस्वीर पर होम क्वारंटीन का स्टैंप लगा था। जिसमें इंसान को 14 दिन तक आइसोलेशन में रहना होता है। हालांकि उन्होंने इस पर कन्फ्यूजन को दूर किया है।

अमिताभ बच्चन ने इस पर अपने ब्लॉग में लिखा है। अमिताभ ने लिखा है कि 'स्याही लगा वह हाथ जो मेरे सोशल मीडिया पेज पर था, पूरे दिन टीवी चैनल की खबरों में रहा... चिंतित दोस्तों ने मुझे फोन करके हिम्मत और उम्मीद दी और हर घंटे में मुझे अच्छे हेल्थ बुलेटिन देने के लिए तत्पर हैं... मैं ठीक हूं... हाथ की तस्वीर किसी और की है। मैं बस लोगों को जानकारी देने की कोशिश कर रहा था, ताकि ऐसे इंक मार्क के साथ उन्हें कोई दिखाई दे तो उन्होंने आइसोलेट रहने की सलाह दें। यह मेरा हाथ नहीं है।

अमिताभ ने क्या किया था ट्वीट

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘टी 3473- मुंबई में मतदाता स्याही के साथ हाथों पर मुहर लगानी शुरू...सुरक्षित रहे, चौकस रहे, अगर संक्रमित पाए जाते हैं तो पृथक रहे।’’ बच्चन कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर सक्रियता से जागरूकता फैला रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक कविता लिखी थी और कविता पढ़ते हुए टि्वटर पर एक वीडियो भी डाला था। उन्होंने अपने आवास पर प्रशंसकों के साथ रविवार को होने वाली साप्ताहिक मुलाकात भी रद्द कर दी।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार ने भी सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के फैलने के कारण किसी भी संक्रमण से बचने के एहतियाती कदम के तौर पर वह ‘‘पूरी तरह से पृथक’’ हैं। 97 वर्षीय अभिनेता ने टि्वटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। इस बीच, मुंबई महानगरपालिका ने घर में पृथक रखने पर ‘‘जागरूकता फैलाने’’ के लिए अपने टि्वटर हैंडल पर बच्चन का शुक्रिया अदा किया। 
 

Web Title: amitabh bachchan it was just for corona virus awareness clarifies actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे