ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई के बाद आलिया भट्ट के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द होगा ऐलान

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 28, 2020 09:23 AM2020-02-28T09:23:15+5:302020-02-28T09:23:15+5:30

बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री आलिया भट्ट आने वाले दिनों में कई धमाकेदार फिल्म में नजर आने वाली है। जी हां आपको बता दें कि उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट है जिस पर वो काम रही है।

alia bhatt next is a social drama | ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई के बाद आलिया भट्ट के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द होगा ऐलान

ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई के बाद आलिया भट्ट के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द होगा ऐलान

Highlightsआलिया भट्ट बी टाउन की सबसे बिजी एक्ट्रेसेज में से एक हैं.आलिया भट्ट के साथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है।

आलिया भट्ट बी टाउन की सबसे बिजी एक्ट्रेसेज में से एक हैं. रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' समेत कई फिल्में कर रहीं आलिया ने हाल में 'हिंदी मीडियम' फेम डायरेक्टर साकेत चौधरी की अगली सोशल ड्रामा फिल्म के लिए हामी भर दी है.

वह इस फिल्म में लीड रोल निभाती नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म एक अहम सामाजिक संदेश को हल्के-फुल्के अंदाज में बयां करेगी. सूत्रों ने कहा कि साकेत पिछले कुछ समय से स्क्रप्टि पर काम कर रहे थे. वह आलिया को कास्ट करने को लेकर उत्सुक थे.

आलिया को भी स्क्रप्टि पसंद आई है और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है. आलिया के जल्द ही औपचारिक रूप से फिल्म साइन करने की उम्मीद है. इस बीच लीड रोल के लिए नायक की तलाश जारी है. सूत्र ने बताया कि पूरी कास्ट तय होने के बाद शूटिंग शेड्यूल को अंतिम रूप दिया जाएगा. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला करेंगे.

Web Title: alia bhatt next is a social drama

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे