Breakup Story E10: अक्षय कुमार-रवीना टंडन की सुपरहिट जोड़ी, जानिए क्यों हुए एक-दूसरे दूर

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: March 5, 2020 05:53 PM2020-03-05T17:53:08+5:302020-03-05T20:07:01+5:30

अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने साथ में कई सारी फिल्में की लेकिन दोनों की प्यार की शुरुआत साल 1994 में रिलीज फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान से हुई थी. यह फिल्म तो सुपरहिट रही और इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.

Akshay Kumar Raveena Tandon Break Up Story | Breakup Story E10: अक्षय कुमार-रवीना टंडन की सुपरहिट जोड़ी, जानिए क्यों हुए एक-दूसरे दूर

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.

Highlights अक्षय कुमार और रवीना टंडन के प्यार की शुरुआत फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान से हुई थीखुद रवीना टंडन इस बात का खुलासा किया था की उनकी अक्षय के साथ सगाई हो चुकी थी

फिल्म मोहरा के टिप टिपटिप बरसा पानी गाने में येलो साड़ी पहने रवीना टंडन ने उस वक़्त कई लोगों का चैन चुरा लिया था. गाने में रवीना के साथ थे खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार. दोनों की जोड़ी उस वक़्त की बेमिसाल जोड़ियों में से एक थी. आये दिन दोनों की अफेयर की खबरें अखबारों या मैगज़ीन में छपते रहते थे. दोनों की नजदीकियों की खबर सबको थी.

एक इंटरव्यू में खुद रवीना टंडन इस बात का खुलासा किया था की उनकी अक्षय के साथ सगाई हो चुकी थी. इसने रिश्ते की शुरुआत तो एक खुबसूरत प्रेम से हुई लेकिन अंत एक ब्रेकअप से हुआ. अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने साथ में कई सारी फिल्में की लेकिन दोनों की प्यार की शुरुआत साल 1994 में रिलीज फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान से हुई थी. यह फिल्म तो सुपरहिट रही और इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म के बाद ही दोनों अक्सर साथ देखे जाते थे. दोनों ने 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (1996), 'दावा' (1997), 'कीमत' (1998), 'बारूद' (1998) फिल्मों में साथ काम किया था. 

कहा जाता है दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया था कि अक्षय और रवीना ने एक मंदिर में सभी से छुप कर सगाई कर ली थी. इसी बीच दोनों के प्यार में सब ठीक चल रहा था कि तभी कुछ ऐसा हुआ कि रवीना का दिल टूट गया. दरअसल 1999 में स्टारडस्ट के एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने बताया था की अक्षय ने उनसे कहा था कि फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के शूटिंग के बाद दोनों शादी कर लेंगे.

दोनों की शादी की खबरें उस वक़्त सुर्खियों में थी. लेकिन उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय का नाम रेखा से जोड़ा जाना शुरू हो गया. दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें आने लगी. इतना ही नहीं ऐसी खबरें आईं थी कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग को लेकर जिसमें अक्षय और रेखा साथ में रोमांस करते नजर आ रहे थे अक्की और रवीना में झगड़ा भी हुआ था. तबसे ही रवीना टंडन और अक्षय कुमार रिलेशनशिप में दरार आने लगी. अक्षय से ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गई थीं.

हालांकि अक्षय और रेखा ने कभी भी इस बारे में कुछ नहीं बोला था. लेकिन रवीना कभी चुप नहीं रहीं. उन्होंने अक्षय पर कई गंभीर आरोप भी लगाये मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रवीना ने साफ कहा कि उन्होंने कुछ एक्ट्रेस के साथ अक्षय को रंगे हाथों पकड़ा था. इसके बाद स्टार प्लस के एक शो में रवीना ने कहा कि मेरे पत्रकार दोस्त हमेशा मुझे अक्षय को लेकर आगाह करते रहते थे. उनका नाम कई बार अलग-अलग एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ा जाता था. मेरे लिए वफा बहुत मायने रखती थी और वह हमेशा मुझसे उम्मीद करते थे कि मैं उन्हें माफ कर दूं. मैंने तीन साल तक ऐसा ही किया था. रवीना टंडन ने एक और बात का खुलासा भी किया अक्षय ने उन्होंने सगाई की थी. लेकिन अक्षय ने अपने करियर और ज़बरदस्त फीमेल फैन फॉलोइंग के चलते इस बात को छुपा के रखा. रवीना ने आगे बताया कि उनसे सगाई करने के बाद अक्षय ने 2 और लड़कियों से सगाई कर ली थी. 

लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा. इसके बाद रवीना और अक्की के बीच दूरियां काफी बढ़ गईं। दोनों धीरे-धीरे अलग होने लगे.इसके बाद अक्षय कुमार रवीना टंडन की फ्रेंड शिल्पा शेट्टी को डेट करने लगे. खबरें आईं कि अक्षय और शिल्पा शादी करना चाहते थे लेकिन अक्षय चाहते थे कि शिल्पा शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दें. इतनी सारी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ने के बाद अक्षय ने ट्विंकल खन्ना के साथ शादी कर ली. तो वहीं खिलाड़ी कुमार के प्यार में धोखा मिलने के बाद रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली.

Web Title: Akshay Kumar Raveena Tandon Break Up Story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे