The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को गिफ्ट की नोट गिनने वाली मशीन, तो गुस्से में एक्टर ने ये दिया जवाब!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: October 28, 2020 11:50 AM2020-10-28T11:50:01+5:302020-10-28T11:50:01+5:30

इस वीकेंड लक्ष्मी बॉम्ब की धमाकेदार कास्ट यानी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी, कॉमेडी शो द कप‍िल शर्मा शो में नजर आएंगे. अक्षय और कियारा ने सेट पर खूब मस्ती की.

Akshay Kumar on the sets of The Kapil Sharma Show to promote Laxmmi Bomb | The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को गिफ्ट की नोट गिनने वाली मशीन, तो गुस्से में एक्टर ने ये दिया जवाब!

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को गिफ्ट की नोट गिनने वाली मशीन, तो गुस्से में एक्टर ने ये दिया जवाब!

इन दिनों  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग मूवी द लक्ष्मी बॉम्ब के प्रमोशन में बिजी है.  हाल ही में दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. अक्षय और  कियारा ने सेट पर खूब मस्ती की. इस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी सिल्वर जुबली मनाई और कपिल के शो के सभी कॉमेडियन ने उन्हें कुछ ना कुछ गिफ्ट दिए. मजा तो तब आया जब कपिल ने अक्षय कुमार को नोट गिनने वाली मशीन दी. वही चायवाले ने अक्षय को मनी प्लांट दिया. वैसे भी अक्षय और कप‍िल जब भी मिलते हैं, हंसी के गुब्बारों का होना गारंटी होता है. यानि की इस बार ऑड‍ियंस के एंटरटेनमेंट का डोज डबल होने वाला है. ये एपिसोड 1 नवंबर रविवार को सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा.  

शो का एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें अक्षय ऑरेन्ज कलर के सूट में भागते हुए शो में आते हैं. वहीं कियारा मरून कलर की साड़ी में शो में नजर आईं. इस वीडियो में अक्षय कुमार  और कियारा आडवाणी  'कपिल शर्मा शो' पर एंट्री करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा समेत शो के सभी लोग अक्षय कुमार को गिफ्ट देते नजर आ रहे हैं. शो का प्रोमो देखकर लग रहा है की इस एपिसोड में काफी मजा आने वाला है.  

बात करें फिल्म की तो  'लक्ष्मी बॉम्ब' हॉरर एक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेन्स है. जहां एक ओर फिल्म का गाना 'बुर्ज खलीफा' लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, वहीं दूसरी ओर फिल्म के टाइटल को लेकर बवाल मचा हुआ था. लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 

Web Title: Akshay Kumar on the sets of The Kapil Sharma Show to promote Laxmmi Bomb

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे