बॉयकॉट कल्चर पर बोले अक्षय कुमार- 'न करें ऐसी शरारत, इसका असर भारत की अर्थव्यवस्था पर पड़ता है...'

By मनाली रस्तोगी | Published: August 15, 2022 12:34 PM2022-08-15T12:34:18+5:302022-08-15T12:35:47+5:30

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार चल रहे बॉयकॉट कल्चर के बारे में बात करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि इससे फिल्म इंडस्ट्री के साथ अर्थव्यवस्था को भी नुकसान पहुंचाता है।

Akshay Kumar on boycott culture do not do such mischief it affects the economy of India | बॉयकॉट कल्चर पर बोले अक्षय कुमार- 'न करें ऐसी शरारत, इसका असर भारत की अर्थव्यवस्था पर पड़ता है...'

बॉयकॉट कल्चर पर बोले अक्षय कुमार- 'न करें ऐसी शरारत, इसका असर भारत की अर्थव्यवस्था पर पड़ता है...'

Highlightsएक्टर ने कहा कि लोग इतने समझदार हैं कि क्या गलत है और क्या सही।उन्होंने कहा कि मैं उनसे बस यही गुजारिश करूंगा कि ऐसी शरारत न करें, ये अच्छा नहीं है और इससे हर इंडस्ट्री को नुकसान होता है।अक्षय की हालिया फिल्म रक्षा बंधन बॉयकॉट कल्चर का शिकार हुई।

मुंबई: बॉलीवुड में चल रहे बॉयकॉट कल्चर पर भारतीय हस्तियां अपनी राय रख रही हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने भी इस बारे में खुलकर बात की कि कैसे बॉयकॉट कल्चर फिल्म इंडस्ट्री के साथ अर्थव्यवस्था को भी नुकसान पहुंचाता है। एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोग इतने समझदार हैं कि क्या गलत है और क्या सही। मैं उनसे बस यही गुजारिश करूंगा कि ऐसी शरारत न करें, ये अच्छा नहीं है और इससे हर इंडस्ट्री को नुकसान होता है।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा, "अभी क्या हो गया है, सबको अपना-अपना कुछ बोलना है। एक फिल्म बनती है बहुत सारे पैसों और मेहनत से और कोई भी इंडस्ट्री हो यह भारत की अर्थव्यवस्था को प्रभावित करती है और हम वास्तव में परोक्ष रूप से केवल खुद को नुकसान पहुंचा रहे हैं और मुझे आशा है कि लोग इसे जल्द ही महसूस करेंगे।"

दक्षिण में हिट फिल्मों के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि यह सब फिल्म पर निर्भर करता है न कि इस पर कि यह दक्षिण या उत्तर की फिल्म है या नहीं। उन्होंने कहा, "फिल्में इसलिए चलती हैं क्योंकि वे अच्छी हैं और फिल्में इसलिए नहीं चलतीं क्योंकि वे अच्छी नहीं हैं। हमें बस इतना करना है कि सही फिल्में बनाएं।" आनंद एल राय ने भी इस मुद्दे के बारे में बात की और कहा कि एक निर्देशक के लिए मुंह से बात करना बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, "हर किसी की अपनी पसंद होती है। यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है और वे इसका उपयोग कैसे करते हैं। मैंने हमेशा महसूस किया है कि दर्शक बहुत शक्तिशाली होते हैं और वे जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए और इससे उन्हें कोई नहीं रोक सकता। एक निर्देशक के लिए यह कहानी और मुंह से बात करने के बारे में है।" अक्षय की हालिया फिल्म रक्षा बंधन बॉयकॉट कल्चर का शिकार हुई और बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही। उनकी फिल्म का सामना आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से हुआ है।

Web Title: Akshay Kumar on boycott culture do not do such mischief it affects the economy of India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे