बैंकॉक की सड़कों पर बाइक दौड़ाते आए नजर खिलाड़ी कुमार, फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 4, 2019 04:19 PM2019-06-04T16:19:25+5:302019-06-04T16:19:25+5:30

फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय पुलिस के किरदार में दिखेंगे।अक्षय कुमाक इस फिल्म में एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का रोल निभाते नजर आएंगे।

Akshay Kumar aces motorbike stunt as he shoots for Rohit Shetty’s Sooryavanshi in Bangkok | बैंकॉक की सड़कों पर बाइक दौड़ाते आए नजर खिलाड़ी कुमार, फोटो हुई वायरल

बैंकॉक की सड़कों पर बाइक दौड़ाते आए नजर खिलाड़ी कुमार, फोटो हुई वायरल

Highlightsसूर्यवंशी फिल्म में फैंस को बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।तरण आदर्श ने एक तस्‍वीर शेयर की है जोकि बैंकॉक में चल रही सूर्यवंशी की शूटिंग की है।

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों बैंकॉक में चल रही है। अक्षय कुमार स्‍टारर यह फ‍िल्‍म एक्‍शन और स्‍टंट से भरी होगी। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। 

 फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय पुलिस के किरदार में दिखेंगे।अक्षय कुमाक इस फिल्म में एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का रोल निभाते नजर आएंगे।  सूर्यवंशी फिल्म में फैंस को बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा। हाल ही में फ‍िल्‍म समीक्षक तरण आदर्श ने एक तस्‍वीर शेयर की है जोकि बैंकॉक में चल रही सूर्यवंशी की शूटिंग की है। इस तस्‍वीर में अक्षय लाल रंग की बाइक चला रहे हैं। 


ये फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई है। इस फोटो में खिलाड़ी कुमार का बिंदास वाला लुक फैंस को देखने को मिल रहा है। वह एक्शन स्टाइल में बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में एक्शन स्टार अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ नजर आएंगी। साल 2020 में अक्षय कुमारसूर्यवंशी के अलावा अक्षय की फिल्म लक्ष्म बॉम्ब रिलीज होगी जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे।

Web Title: Akshay Kumar aces motorbike stunt as he shoots for Rohit Shetty’s Sooryavanshi in Bangkok

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे