VIDEO:आकाश अंबानी ने पार्टी में खुल्लम खुल्ला श्लोका को किया लिपलॉक, वाइफ हुई शर्म से पानी पानी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 12, 2019 03:44 PM2019-03-12T15:44:19+5:302019-03-12T15:44:19+5:30

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को हो गई है।

akash ambani shloka mehta liplock kiss wedding reception | VIDEO:आकाश अंबानी ने पार्टी में खुल्लम खुल्ला श्लोका को किया लिपलॉक, वाइफ हुई शर्म से पानी पानी

VIDEO:आकाश अंबानी ने पार्टी में खुल्लम खुल्ला श्लोका को किया लिपलॉक, वाइफ हुई शर्म से पानी पानी

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को हो गई है। इस शादी में  देश-व‍िदेश के द‍िग्‍गज मेहमान शामिल हुए हैं। शादी के बाद आकाश के र‍िसेप्‍शन में बॉलीवुड, उद्योग, खेल और राजनीति जगत के तमाम द‍िग्‍गज शामिल हुए। 

इस पार्टी की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ऐसे में अब एक खास वीडियो जो आकाश और श्लोका का सामने आया है। इस वीडियो में आकाश अपनी वाइफ श्लोका को सबके सामने ल‍िपलॉक करते नजर आ रहे हैं।  वीडियो में उनके दोस्त नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को बहुत तेजी से फैंस देख रहे हैं। खबर के अनुसार वायरल हो रहे इस में  श्लोका गोल्डन कलर की गाउन में नजर आ रही हैं और आकाश ब्लैक कलर के सूट में दिख रहे हैं। ये वीडियो शादी के बाद दोनों के दोस्तों के लिए रखी गई पार्टी का है।

 आकाश अंबानी और श्लोका कपल डांस कर रहे होते हैं और बैकग्राउंस में सभी को कहते सुना जा सकता है- वी वांट किस। फिर तभी आकाश डांस करते-करते श्लोका को लिपलॉक कर देते हैं। आकाश के इस तरह से किस करने से श्‍लोका शर्मा जाती  हैं लेक‍िन वहां मौजूद मेहमान खूब तालियां बजाते हैं। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Web Title: akash ambani shloka mehta liplock kiss wedding reception

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे