अजित की फिल्म देखने के लिए फैन ने पिता से मांगे पैसे, नहीं दिए तो किया ये खैफनाक काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2019 04:40 PM2019-01-10T16:40:20+5:302019-01-10T16:40:20+5:30

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म 'विश्वासम' रिलीज हो गई है। फिल्म शानदार काम पर्दे पर कर रही है। फैंस को अजित का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है।

ajith fan sets his father on fire after he refused to give him money | अजित की फिल्म देखने के लिए फैन ने पिता से मांगे पैसे, नहीं दिए तो किया ये खैफनाक काम

अजित की फिल्म देखने के लिए फैन ने पिता से मांगे पैसे, नहीं दिए तो किया ये खैफनाक काम

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म 'विश्वासम' रिलीज हो गई है। फिल्म शानदार काम पर्दे पर कर रही है। फैंस को अजित का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही उससे एक बात साफ हो रही है कि अजित और नयनतारा की जोड़ी को किस कद्र पसंद कर रही है।

फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग को लेकर चर्चा में रही। ऐसे में अब  चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल अजित के एक फैन ने जब अपने पिता से 'विश्वासम' की टिकट खरीदने के पैसे मांगे तो उसके पिता ने इनकार कर दिया इसके बाद अजित का ये सिरफिरा फैन अपने पिता को जलाने की कोशिश करने लगा। 

इस फैन की उम्र केवल 20 साल की कही जा रही है। फिलहाल इस फैन को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। इतना ही नहीं उस शख्स के  45 साल के पिता का अभी इलाज चल रहा है। खबरों की मानें तो उनकी हालत बहुत गंभीर है। ऐसा केवल अजीत के फैंस के साथ नहीं हैं, साउथ के लगभग हर एक सितारे की इसी तरह की फैन फॉलोइंग है। 

कुछ समय पहले केजीएफ स्टार यश के जन्मदिन पर उनसे न मिल पाने के कारण एक फैन खुद को फांसी लगाने की कोशिश की थी। अजित और नयनतारा की भी एक साथ चौथी फिल्म है। 'विश्वासम' को शिवा ने डायरेक्ट किया है। नयनतारा फिल्म में अजित की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।
 

Web Title: ajith fan sets his father on fire after he refused to give him money

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे