एजाज खान को मिली जमानत, एक्टर को भरना पड़ा इतने लाख रुपये का मुचलका

By मेघना वर्मा | Published: July 22, 2019 07:55 PM2019-07-22T19:55:41+5:302019-07-22T19:55:41+5:30

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने एजाज खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है। पायल ने अहमदाबाद में एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है।

ajaz khan got bail court controversial video | एजाज खान को मिली जमानत, एक्टर को भरना पड़ा इतने लाख रुपये का मुचलका

एजाज खान को मिली जमानत, एक्टर को भरना पड़ा इतने लाख रुपये का मुचलका

बिग बॉस फेम एजाज खान को विवादित वीडियो मामले में जमानत मिल गई है। बतात दें उन्हें एक लाख रुपये का मुचलका भरना पड़ा है जिसके बाद ही उन्हें जमानत मिली है। नफरत फैलाने वाले इस वीडियो को लेकर मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। 

एजाज खान के पोस्ट किए हुए वीडियो में अलग-अलग धर्म के लोगों पर कमेंट किया था। एजाज ने कम्युनल टिक टॉक वीडियो शेयर किया था। कुछ दिनों पहले एजाज खान टिक टॉक पर बैन लगाने के लिए भड़कते हुए भी दिखाई दे रहे थे। जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया था।


 बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान के वकील ने इस आधार पर पुलिस हिरासत का विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि गिरफ्तारी से पहले प्रारंभिक जांच की गई थी। हालांकि, पुलिस ने कहा कि हिरासत की आवश्यकता थी इसलिए एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा।

पायल रोहतगी ने भी दायर किया है केस

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने एजाज खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है। पायल ने अहमदाबाद में एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है। उन्होंने एजाज पर एक आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। जिसमें अलग-अलग धर्म के अलग-अलग लोगों पर तंज कसते दिख रहे हैं। वहीं इससे पहले मुंबई पुलिस ने ऐजाज को एक अलग केस के लिए गिरफ्तार किया हुआ है। 

पायल ने बताया कि उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता है इसीलिए शिकायत दर्ज करवाई है। पायल ने ऐजाज खान पर आरोप लागाय है कि वो उन्हें राजनीतिक और धार्मिक आस्थाओं पर निशाना साधते हुए एक वीडियो बनाया है। वहीं इस बात को पुलिस वालों ने भी कंफर्म किया है। 

Web Title: ajaz khan got bail court controversial video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे