सूत्रों का दावा- AIIMS ने माना सुशांत की नहीं हुई थी हत्या, आत्महत्या एंगल से जांच करेगी CBI!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 3, 2020 11:23 AM2020-10-03T11:23:51+5:302020-10-03T11:28:31+5:30

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक पैनल ने सुशांत सिंह राजपूत केस में मर्डर की थ्योरी को खारिज कर द‍िया है।

aiims-forensic-panel-rules-out-murder-in-the-findings-submitted-to-the-cbi | सूत्रों का दावा- AIIMS ने माना सुशांत की नहीं हुई थी हत्या, आत्महत्या एंगल से जांच करेगी CBI!

सूत्रों का दावा- AIIMS ने माना सुशांत की नहीं हुई थी हत्या, आत्महत्या एंगल से जांच करेगी CBI!

Highlights14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए थेअब सीबीआई कर रही है सुशांत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ था। जिस वक्त सुशांत का निधन हुआ था उनके फ्लैट पर पांच लोग मौजूद थे।उनके कुक नीरज से लेकर हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा तक, सभी सीबीआई की रडार पर हैं। सुशांत केस में लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं। अब आखिरकार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक पैनल ने सुशांत सिंह राजपूत केस में मर्डर की थ्योरी को खारिज कर द‍िया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार जिन हालातों में मौत हुई है वो आत्महत्या का मामला है। अब AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद सीबीआई इस मामले की जांच आत्‍महत्‍या के एंगल से करेगी। आगे की तफ्तीश में यह तलाशने की कोशिश की जाएगी कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था?सूत्रों ने एनडीटीवी से कहा है, अभिनेता के परिवार और उनके वकील द्वारा जहर और गला घोंटना के सिद्धांतों को खारिज करना ।

पहले खबर आई थी कि एक्टर की ऑटोप्सी रिपोर्ट की जांच कर रही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) शनिवार को CBI को दिए फॉरेंसिक रिपोर्ट पर बयान जारी करने वाली है। इतना ही नहीं  AIIMS की फॉरेंसिक टीम ने किसी को भी 'क्लीनचिट' नहीं दी है और CBI को सौंपी गई रिपोर्ट में फॉरेंसिक टीम ने 'हत्या के एंगल' से इनकार नहीं किया है।

इसके साथ ही CBI मामले में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) को जोड़ने पर विचार कर रही है। रिपब्लिक की खबर के अनुसार एजेंसी दूसरे चरण की जांच शुरू करने के लिए तैयार है।  दूसरे चरण की जांच में,सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह, केशव और संदीप सिंह को CBI फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है।  
 

Web Title: aiims-forensic-panel-rules-out-murder-in-the-findings-submitted-to-the-cbi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे