सिद्धार्थ की मौत के बाद अभिनव शुक्ला पहुंचे उनके घर, एक्टर की मां और शहनाज का बताया हाल

By वैशाली कुमारी | Published: September 14, 2021 05:19 PM2021-09-14T17:19:00+5:302021-09-14T17:28:24+5:30

टीवी के कई कलाकारों ने खुलासा किया कि शहनाज पूरी तरह से सदमे में है। हाल ही में अभिनेता अभिनव शुक्ला ने बताया शहनाज की हालत कैसी है। 

After the death of Siddharth Shukla, Avinash Shukla reached his house, told the condition of Shahnaz Gill | सिद्धार्थ की मौत के बाद अभिनव शुक्ला पहुंचे उनके घर, एक्टर की मां और शहनाज का बताया हाल

मां रीता शुक्ला के साथ सिद्धार्थ शुक्ला

Next
Highlightsसिद्धार्थ शुक्ला को टीवी शो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए काफी प्रसिद्धि मिली थीसिद्धार्थ शुक्ला का इसी महीने मात्र 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से  निधन हुआ था

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का इसी महीने मात्र 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से  निधन हुआ था। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की है। हाल ही में अभिनेता अभिनव शुक्ला ने बताया शहनाज की हालत कैसी है। उन्होनें खुलासा किया कि शहनाज पूरी तरह से सदमे में है।

दरअसल अभिनव और उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक ने हाल ही में सिद्धार्थ की मां से बातचीत की है। बातचीत के बाद अभिनव ने एक निज़ी वेबसाइट को कहा कि मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं कि सिद्धार्थ के परिवार को शक्ति मिले मैं और वहीं रूबीना ने कहा की उनकी मां ठीक हो रही हैं, भगवान उनके दर्द को शांत करें।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी शो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए काफी प्रसिद्धि मिली थी। गौरतलब है कि शुक्ला बिग बॉस के विजेता थे। सिद्धार्थ अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़कर गए हैं। उनके निधन से टेलीविजन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ आई है।

सिद्धार्थ की मौत के बाद टीवी इंडस्ट्री के लोग मदद के लिए सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला के साथ आए थे लेकिन रीता शुक्ला ने मदद के लिए इंकार कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के अफेयर की खबर पूरे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया करते थे लेकिन अब यह जोड़ी अधूरी रह गई है।

Web Title: After the death of Siddharth Shukla, Avinash Shukla reached his house, told the condition of Shahnaz Gill

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे