परेश रावल के बेटे आदित्य की फिल्म 'बमफाड़' का दमदार ट्रेलर रिलीज, जानिए क्या है खास

By अमित कुमार | Published: April 6, 2020 07:23 PM2020-04-06T19:23:38+5:302020-04-06T19:23:38+5:30

ट्रेलर काफी रोमांचक है और फिल्म में लव कैमिस्ट्री के साथ-साथ एक्शन और ड्रामे का भी खासा ख्याल रखा गया है।

Aditya Rawal and Shalini Pandey Share A Wonderful Chemistry In Bamfaad Trailer watch video | परेश रावल के बेटे आदित्य की फिल्म 'बमफाड़' का दमदार ट्रेलर रिलीज, जानिए क्या है खास

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsपरेश रावल ने ट्विटर पर खुद अपने बेटे की पहली फिल्म की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी।बमफाड़ 10 अप्रैल को ज़ी 5 पर रिलीज के लिए तैयार है।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की फिल्म 'बमफाड़' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को जी5 के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, 'मोहब्बत नसीब है उनको, जिनकी आशिकी है बमफाड़।' ट्रेलर काफी रोमांचक है और फिल्म में लव कैमिस्ट्री के साथ-साथ एक्शन और ड्रामे का भी खासा ख्याल रखा गया है। 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि नाटे यानी नसीर जमाल (आदित्य रावल) को सब बमफाड़ कहकर पुकारते हैं। नसीर जमाल नीलम (शालिनी पांडे) को देखते ही प्यार हो जाता है। इसके बाद इन दोनों की प्रेम कहानी में जिगर फरियादी यानी विजय वर्मा की एंट्री हो जाती है। इसके बाद से स्टोरी नया मोड़ ले लेती है। ट्रेलर देखकर फैंस के मन में आदित्य के डेब्यू फिल्म को देखने की बैचेनी और बढ़ गई है। 

इससे पहले परेश रावल ने ट्विटर पर खुद अपने बेटे की पहली फिल्म की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। बमफाड़ 10 अप्रैल को ज़ी 5 पर रिलीज के लिए तैयार है। अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में आदित्य को अपनी पहली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। वहीं परेश रावल ने भी लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील की है।

Web Title: Aditya Rawal and Shalini Pandey Share A Wonderful Chemistry In Bamfaad Trailer watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे